लाइव टीवी

Delhi: नगर निगम की बैठक के दौरान AAP और BJP के नेताओं की बीच हुई हाथापाई, देखें वीडियो

Updated Mar 31, 2022 | 10:30 IST

पूर्वी दिल्ली नगर निगम की आखिरी बैठक में हंगामा हो गया और आम आदमी पार्टी तथा BJP पार्षदों में के बीच हाथापाई हुई। सीएम केजरीवाल के कश्मीरी पंडितों पर बयान पर BJP पार्षद निंदा प्रस्ताव लाए थे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पूर्वी दिल्ली नगर निगम की आखिरी बैठक में हंगामा
  • आम आदमी पार्टी और BJP पार्षदों में के बीच हाथापाई हुई.
  • कश्मीर फाइल्स को लेकर दिए गए केजरीवाल के बयान को लेकर भिड़े आप और बीजेपी पार्षद

Delhi नगर निगम में सदन की आखरी बैठक के दौरान AAP और BJP के नेताओं के बीच जम कर हाथापाई हुई। आपको बता दे कि बैठक में BJP के पार्षद CM Arvind Kejriwal के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाये थे जिसमें आरोप था कि Kejriwal ने Kashmiri पंडितों के मजाक उड़ाया है, AAP के सभी नेता माफी मांगे जिस पर हुई हाथापाई शरू हुई और नेताओं ने एक दूसरे के कपड़े तक फाड़ दिए।  दरअसल केजरीवाल के कश्मीरी पंडितों को लेकर दिए बयान पर BJP पार्षद  निंदा प्रस्ताव लाए थे ऐसे में आम आदमी पार्टी पार्षदों ने सदन के नेता के पास पहुंचकर हंगामा किया। इस दौरान दोनों पक्षों के पार्षद आमने-सामने आ गए और फिर क्या था जमकर हाथापाई होने लगी।

बीजेपी का प्रदर्शन

इससे पहले दिल्ली के सीएम केजरीवाल के कश्मीर फाइल्स फिल्म पर दिए बयान के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था। तेजस्वी सूर्या ने कहा है कि केजरीवाल माफी मांगे नहीं तो प्रदर्शन जारी रहेगा स दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और तेजस्वी सूर्या को हिरासत में ले लिया गया। केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन और तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने केस भी दर्ज किया।

दिल्ली CM केजरीवाल के आवास पर BJP कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, सिसोदिया ने कहा- केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है बीजेपी

The Kashmir Files को लेकर छिड़ी सियासी जंग, BJP ने आधी रात को लगाया AAP मुख्यालय के बाहर पोस्टर

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।