लाइव टीवी

Delhi : सिसोदिया का आरोप-MCD में हुआ 6 हजार करोड़ रु. का घोटाला, CBI जांच की मांग 

Updated Aug 10, 2022 | 12:19 IST

Delhi News : भाजपा का कहना है कि चिट्ठी लिखने से कुछ साबित नहीं हो जाता। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार को पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए। भाजपा ने कहा कि सिसोदिया 'खिसियाई बिल्ली खंभा नोचे' वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं।

Loading ...

MCD scam : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। सिसोदिया ने लेफ्टिनेंट गवर्नर को लिखे पत्र में एमसीडी में बड़े घोटाले का आरोप लगाया है। सिसोदिया का आरोप है कि एमसीडी में छह हजार करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है। उन्होंने इस घोटाले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। इस आरोप भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा ने कहा है कि सिसोदिया 'खिसियाई बिल्ली खंभा नोचे' वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं। भाजपा का कहना है कि चिट्ठी लिखने से कुछ साबित नहीं हो जाता। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार को पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए।  

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।