लाइव टीवी

Jahangirpuri : जहांगीरपुरी में बीती रात फिर हुआ पथराव, उपद्रवियों ने लहराए हथियार, गाड़ियों में तोड़फोड़

Updated Jun 08, 2022 | 09:51 IST

Jahangirpuri News: जहांगीरपुरी हिंसा का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़के आई ब्लॉक में इकट्ठा हो गए और देखते ही देखते वहां वाहनों पर पत्थरों की बरसात करने लगे और इस दौरान जमकर तोड़फोड़ की गई।

Loading ...

Stone pelting in Jahangirpuri : दिल्ली के जहांगीरपुरी में मंगलवार रात एक बार फिर उपद्रव हुआ। एक समुदाय विशेष के लोगों ने पत्थरबाजी की, हथियार लहराए और वाहनों में तोड़फोड़ की। हंगामा कर रहे युवकों ने स्थानीय लोगों को धमकाया भी। दिल्ली पुलिस ने इसे सांप्रदायिक रंजिश का मामला मानने से इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि यह दो गुटों के बीच का मामला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हिंसा मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

दो युवकों के बीच हुई बहसबाजी
जानकारी के मुताबिक जहीर और समीर नाम के दो युवकों के बीच आपस में बहसबाजी हुई थी। समीर के साथ एक युवक और था। बाद में इस युवक को ढूंढने के लिए जाहिर अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ इलाके में पहुंचा। समीर जहांगीरपुरी के आई ब्लॉक में रहता है। यहां पहुंचने के बाद जहीर ने अपने साथियों के साथ खूब हंगामा किया। जहीर और उसके साथियों का हंगामा और बवाल देख वहां लोग सहम गए। हंगामा कर रहे लोगों ने हथियार लहराए और जमकर पत्थरबाजी की। इनके सामने जो गाड़ियां आईं उनमें तोड़फोड़ की। इन लोगों ने लोगों को धमकाया कि वे अपने घरों से बाहर न निकलें।



झगड़े में सांप्रदायिक एंगल नहीं-पुलिस

जहांगीरपुरी हिंसा का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़के आई ब्लॉक में इकट्ठा हो गए और देखते ही देखते वहां वाहनों पर पत्थरों की बरसात करने लगे और इस दौरान जमकर तोड़फोड़ की गई। डीसीपी नार्थ वेस्ट उषा रंगनानी ने कहा कि झगड़े में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है क्योंकि दोनों समूह एक ही समुदाय के हैं। उक्त घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।