लाइव टीवी

Assam Board SEBA HSLC 10th Result 2022: असम बोर्ड के10वीं के परिणाम, sebaonline.org, resultsassam.nic.in पर करें चेक

Updated Jun 07, 2022 | 09:14 IST

Assam Board SEBA HSLC 10th Result 2022 Direct Link at www.sebaonline.org, results.sebaonline.org, resultsassam.nic.in, assamresult.in: असम बोर्ड के 10वीं कक्षा के नतीजे आज 7 जून को सुबह 10 बजे जारी किए जाएंगे। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा इस बारे में जानकारी दे चुके हैं। सभी छात्र असम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट sebaonline.org; resultsassam.nic.in पर जाकर परिणाम देख सकते हैं...

Loading ...
Assam Board HSLC Result 2022
मुख्य बातें
  • असम बोर्ड के 10वीं कक्षा के नतीजे आज सुबह 10 बजे जारी किए जाएंगे।
  • छात्र असम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट sebaonline.org; resultsassam.nic.in पर परिणाम देख सकते हैं।
  • असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने परिणामों की डेट की घोषणा पहले ही कर दी है।

Assam Board SEBA HSLC 10th Result 2022 Direct Link at www.sebaonline.org, results.sebaonline.org, resultsassam.nic.in: बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन असम, SEBA HSLC परिणाम 2022 जारी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, असम बोर्ड के 10वीं के परिणाम (Assam Board SEBA HSLC 10th Result 2022) आज 7 जून को सुबह 10 बजे जारी होने वाले हैं। छात्र अपने असम बोर्ड के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट sebaonline.org, resultsassam.nic.in पर चेक कर सकेंगे।

Assam Board SEBA HSCL 10th Result 2022 Direct LINK: Check marks here

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एचएसएलसी परिणाम 2022 की तारीख और समय पहले ही घोषित कर दी थी, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि 7 जून, 2022 को परिणामों की घोषणा की जाएगी। हालांकि सीएम ने समय की घोषणा नहीं की, लेकिन स्थानीय मीडिया के अनुसार SEBA, असम के 10वीं के नतीजे आज सुबह 10 बजे जारी किए जाएंगे। लगभग 4 लाख से अधिक छात्र अपने SEBA, असम HSLC परिणामों का इंतजार कर रहे हैं।  SEBA ने असम HSLC 10 वीं की परीक्षा 16 से 31 मार्च, 2022 तक ऑफलाइन मोड में आयोजित की थी।

इन वेबसाइट पर देख सकते हैं नतीजे

SEBA HSLC के 10वीं के नतीजे छात्र असम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट sebaonline.org; resultsassam.nic.in वह अन्य वेबसाइट indiaresults.com; results पर देख सकते हैं। छात्र कृपया ध्यान दें कि SEBA, असम 10 वीं के परिणाम 2022 कई अन्य वेबसाइटों पर भी उपलब्ध होंगे, लेकिन यह सलाह दी जाती है कि अपना रिजल्ट चेक करने के लिए केवल आधिकारिक वेबसाइट का उपयोग करें। यदि वेबसाइट कुछ समस्या का सामना करती है और भारी ट्रैफिक के कारण डाउन हो जाती है, तो उन्हें चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। बस कुछ समय प्रतीक्षा करने के बाद आप परिणाम देख सकेंगे।

असम एचएसएलसी के परिणाम जून के दूसरे हफ्ते में घोषित होने की उम्मीद की जा रही थी। आज असम बोर्ड की कक्षा 10 वीं के परिणाम जारी करने के साथ, रिजल्ट चेक करने के लिए सीधा लिंक यहाँ उपलब्ध कराया जाएगा।