लाइव टीवी

BITSAT 2020: पुनरावृत्ति प्रवेश कार्यक्रम जारी, bitadmission.com को करें लॉगइन

Updated Oct 24, 2020 | 17:06 IST

बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस ने पुनरावृत्ति परिणाम प्रवेश कार्यक्रम जारी कर दिया है। अधिक जानकारी के लिए bitadmission.com पर छात्र लॉगइन कर सकते हैं।

Loading ...
बिट्स ने पुनरावृत्ति परिणाम प्रवेश कार्यक्रम जारी किया( प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस, BITS ने आधिकारिक वेबसाइट पर BITSAT 2020 के 3 पुनरावृति परिणाम प्रवेश कार्यक्रम जारी किया है। जिन छात्रों ने प्रवेश के लिए आवेदन किया था, उन्हें परिणामों की जांच करने के लिए bitadmission.com पर जाना होगा।

सभी योग्य उम्मीदवार कॉलेज द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार BITSAT काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर स्कोरकार्ड के साथ BITSAT पुनरावृत्ति 1 और 2 परिणाम जारी किए गए थे। उम्मीदवार नीचे साझा की गई प्रक्रिया का पालन करके सूची की जांच कर सकते हैं।

BITSAT 2020 परिणाम: Iteration 3 परिणामों की जांच कैसे करें

  1. BITSAT 2020 की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ bitadmission.com
  2. होमपेज पर रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें
  3. उम्मीदवारों को आवेदन संख्या और पासवर्ड प्रदान करना होगा और डायरेक्ट लिंक जमा करना होगा
  4. BITSAT 2020 स्कोर देखें
  5. सही और गलत उत्तरों की संख्या के साथ कुल सुरक्षित स्कोर स्कोरकार्ड में उपलब्ध होगा।
  6. परिणाम डाउनलोड करें और भविष्य के उपयोग के लिए एक प्रति प्रिंट करें

जिन छात्रों के नाम प्रवेश सूची में प्रदर्शित किए गए हैं, उन्हें उनकी पसंद के अनुसार उनकी पसंद के प्रतिभागी संस्थानों में सीटें आवंटित की जाएंगी। List प्रतीक्षा सूची ’के उम्मीदवारों को अगले पुनरावृत्ति दौर में BITSAT आवंटन स्थिति की प्रतीक्षा करनी होगी। प्रत्येक BITSAT परामर्श पुनरावृत्ति दौर में प्रवेश सूची और प्रतीक्षा सूची के होते हैं। प्रवेश सूची और प्रतीक्षा सूची में उपस्थित उम्मीदवारों की घोषणा पुनरावृत्तियों के माध्यम से की जाएगी।