लाइव टीवी

BOB 2022 Recruitment: बैंक ऑफ बड़ौदा में इन 58 पदों के लिए तुरंत करें अप्लाई, जानिए जरूरी डिटेल्स

Updated Jan 08, 2022 | 09:10 IST

Bank of Baroda Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर धन प्रबंधन सेवा विभाग में 58 पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया 7 जनवरी से शुरू हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी का मौका
मुख्य बातें
  • बैंक ऑफ बड़ौदा में आया 58 पदों पर भर्ती का मौका।
  • 7 जनवरी से शुरू हुए भर्तियों के लिए आवेदन।
  • वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेज डिपार्टमेंट में निकली भर्तियां, यहां जानिए विवरण।

Bank of Baroda 2022 Recruitment: बैंक ऑफ बड़ौदा में अनुबंध (कॉन्ट्रैक्ट) के आधार पर वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेज डिपार्टमेंट में 58 पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया 7 जनवरी से शुरू हुई थी। इन पदों के लिए जो योग्य उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 जनवरी 2021 है। अधिक विवरण के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन को चेक करें।

इन पदों पर हो रही भर्ती: इस भर्ती अभियान में, हेड-वेल्थ स्ट्रैटेजिस्ट (निवेश और बीमा) के 1 पद, धन रणनीतिकार (निवेश और बीमा) के 28 पद, निवेश अनुसंधान प्रबंधक (पोर्टफोलियो और डेटा विश्लेषण और अनुसंधान) के 2 पद, पोर्टफोलियो के 2 पदों को भरने के लिए है। रिसर्च एनालिस्ट, एनआरआई वेल्थ प्रोडक्ट्स मैनेजर का 1 पद, प्रोडक्ट मैनेजर का 1 पद (ट्रेड एंड फॉरेक्स), ट्रेड रेगुलेशन का 1 पद - सीनियर। मैनेजर, प्रोडक्ट हेड का 1 पद- प्राइवेट बैंकिंग, ग्रुप सेल्स हेड का 1 पद और प्राइवेट बैंकर का 20 पद- रेडिएशन प्राइवेट शामिल हैं।

Also Read: 'रेलवे में एक लाख से अधिक पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी- निजीकरण की बात बेबुनियाद'

आवेदन शुल्क (Application Fees):

सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क और सूचना शुल्क (गैर-वापसी योग्य) के रूप में 600 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी / महिला उम्मीदवारों से संबंधित उम्मीदवारों को केवल सूचना शुल्क के रूप में 100 रुपये भुगतान करना होगा - (अप्रतिदेय)।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि पदों के लिए आवेदन करने से पहले एक बार विस्तृत अधिसूचना पर गौर करें।

चयन प्रक्रिया (Selection Process):

उम्मीदवारों का चयन शॉर्ट लिस्टिंग व्यक्तिगत साक्षात्कार या समूह चर्चा और अन्य चयन पद्धतियों पर आधारित होगी। अधिक जानकारी के लिए विस्तृत नोटिफिकेशन देखें।

रोज़गार की प्रकृति:

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, 'समय-समय पर प्रदर्शन की समीक्षा के साथ 5 साल की अवधि के लिए जॉब को  आगे बढ़ाया जाएगा। कॉन्ट्रैक्ट की अवधि बैंक के विकल्प पर बढ़ाई जा सकती है।'