लाइव टीवी

BPSC 67th Pre Notification: बीपीएससी प्री री-एग्जाम को लेकर जरूरी सूचना, शामिल होने वाले उम्मीदवार रखें ध्यान

Updated Sep 24, 2022 | 14:01 IST

BPSC 67th Prelims Re-Exam 2022: बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स री-एग्जाम 2022 परीक्षा केंद्र के संबंध में जरूरी सूचना रिलीज कर दी गई है। उम्मीदवार यहां दिए गए विवरण की मदद से चेक कर सकते हैं।

Loading ...
बीपीएससी 67वीं प्री रिजल्ट
मुख्य बातें
  • बिहार लोक सेवा आयोग ने जारी किया है जरूरी नोटिफिकेशन।
  • बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स री-एग्जाम की जरूरी सूचना हुई जारी।
  • सभी परीक्षा केंद्रों के लिए आयोग ने जारी किया है कोड।

BPSC 67th Pre Re-Exam Important Notice: बिहार लोक सेवा आयोग ने बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स री-एग्जाम 2022 के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। आधिकारिक नोटिस बीपीएससी की आधिकारिक साइट bpsc.bih.nic.in पर उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध है। नोटिस मामूली सुधार, परीक्षा केंद्रों और परीक्षा केंद्र कोड के बारे में है।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार आयोग ने समस्तीपुर, नालंदा, सुपौल, मुंगेर, पूर्णिया और पटना सहित 7 परीक्षा केंद्रों में मामूली बदलाव किए हैं. एक अन्य नोटिस में, बीपीएससी ने उन सभी जिलों के लिए परीक्षा केंद्र कोड जारी किया है जहां परीक्षा आयोजित की जाएगी।

Also Read: REET Result 2022: BSER रीट रिजल्ट जारी करने में क्यों कर रहा है देरी, क्या ये है असल वजह?

बीपीएससी परीक्षा 30 सितंबर, 2022 को दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक सिंगल शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स री-परीक्षा राज्य भर के 1153 परीक्षा केंद्रों के 38 जिलों में आयोजित की जाएगी। एडमिट कार्ड 20 सितंबर, 2022 को जारी किया गया था।

Also Read: IBPS Pre Clerk Result 2022: जारी हुआ आईबीपीएस क्लर्क प्री परीक्षा परिणाम, ibps.in का डायरेक्ट लिंक यहां देखें

बीपीएससी भर्ती अभियान का उद्देश्य बिहार राज्य सरकार में कुल 807 पदों को भरना है। आवेदकों को प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार बीपीएससी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।