लाइव टीवी

CBSE Answer Key Class 12 Economics Exam 2021: यहां चेक करें इकोनॉमिक्स पेपर आंसर-की

Updated Dec 15, 2021 | 13:36 IST

CBSE Class 12 Economics Answer Key 2021-22: जिन छात्रों ने आज सुबह 11:30 से दोपहर 1 बजे के बीच इकोनॉमिक्स का पेपर दिया है, वे अब यहां आंसर की के साथ साथ एनालिसिस कॉपी भी चेक कर सकते हैं...

Loading ...
इकोनॉमिक्स पेपर आंसर की जारी, यहां से करें चेक व डाउनलोड
मुख्य बातें
  • सीबीएसई क्लास 12वीं के छात्रों का आज इकोनॉमिक्स का पेपर था।
  • स्टूडेंट्स यहां क्लास 12 इकोनॉमिक्स पेपर आंसर की चेक कर सकते हैं
  • इसका एनालिसिस कॉपी पहले ही जारी की चुकी है, जिसका लिंक नीचे मौजूद है।

CBSE Class 12 Economics Term 1 Answer Key 2021-22: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड-CBSE की ओर से आज 12वीं छात्रों के लिए इकोनॉमिक्स का पेपर आयोजित किया गया था। यह पेपर भी बाकी की तरह 11:30 बजे से शुरू होकर, दोपहर 1 बजे आयोजित हुआ। छात्र अब यहां आंसर-की चेक व डाउनलोड कर सकते हैं।

CBSE Class 12 Economics Answer Key term 1 exam 2021-22: check here

इस पेपर की एनालिसिस कॉपी भी जारी हो चुकी है, जिसका लिंक नीचे मौजूद है, यहं आप देख पाएंगे कि पेपर का स्तर क्या था, छात्रों की प्रतिक्रिया क्या है और क्या है टीचर्स की राय।

CBSE Class 12 Economics Answer Key for Term 1 MCQs नीचे उपलब्ध है। छात्र आंसरकी पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए दिए गए लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

सीबीएसई की गाइडलाइन के मुताबिक, छात्रों को परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करना था। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों को अपने सीबीएसई प्रवेश पत्र परीक्षा हॉल में ले जाने की आवश्यकता थी।

Watch CBSE Class 12 Economics Answer Key here

स्पष्टीकरण: उत्तर इस विषय को पढ़ाने में वर्षों का अनुभव रखने वाले विशेषज्ञों द्वारा प्रदान किए गए हैं। टाइम्स नाउ नवभारत इन answer key की सटीकता की कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है। ये जवाब केवल संदर्भ के रूप में दिए गए हैं।