लाइव टीवी

CBSE Answer Key Class 12 Hindi Exam 2021: हिंदी पेपर आंसर-की जारी, यहां करें चेक और जानें कितने सही दिए जवाब

Updated Dec 17, 2021 | 12:55 IST

CBSE Class 12 Hindi Answer Key 2021-22: सीबीएसई बोर्ड के क्लास 12 छात्रों के लिए आज हिंदी का पेपर था। इस पेपर के लिए आंसर की आ चुकी है। छात्र यहां से अपने उत्तरों की जांच कर सकते हैं, जल्द ही पीडीएफ भी उपलब्ध कराई जाएगी...

Loading ...
हिंदी पेपर आंसर की जारी, यहां से करें चेक (i-stock)
मुख्य बातें
  • सीबीएसई क्लास 12वीं के छात्रों का आज हिंदी का पेपर था।
  • सीबीएसई क्लास 12 हिंदी पेपर के लिए आंसर की आ चुकी है, नीचे एनालिसिस कॉपी का लिंक भी मौजूद है।
  • बता दें, अब इसके बाद 17 दिसंबर को पॉटिटिकल साइंस का पेपर आयोजित किया जाएगा

CBSE Class 12 Hindi Term 1 Answer Key 2021-22: सीबीएसई बोर्ड के क्लास 12 स्टूडेंट्स के लिए आज हिंदी का पेपर था। जो छात्र सीबीएसई क्लास 12 हिंदी पेपर के लिए आंसर की देखना चाहते हैं वे यहां आंसर की देख सकते हैं। छात्र यहां से अपने उत्तरों की जांच कर सकते हैं। सीबीएसई के सारे पेपर सुबह 11:30 पर शुरू हो रहे है जबकि डेढ़ घंटे बाद यानी 1 बजे खत्म हो रहे हैं। इसके बाद ​हमारी टीम फोन से छात्रों से बात करके आपके लिए एनालिसिस कॉपी और जल्द से जल्द आंसर की कॉपी का प्रबंध कर रही है।

CBSE Class 12 Hindi Term 1 Board Exam Analysis

नीचे आपको आंसर की के लिए वीडियो मिल जाएगा, जहां से आप अपने उत्तरों की जांच कर सकेंगे, साथ ही यदि आप CBSE Class 12 Chemistry Exam Analysis कॉपी देखना चाहते हैं उसका लिंक भी नीचे मौजूद है।

CBSE Class 12 Term 1 Exam Answer Key Update: मूल्यांकन को लेकर CBSE का बड़ा फैसला, देखिए किस तरह छात्र दे रहे रिएक्शन?

Watch CBSE Class 12 Hindi Answer Key here

स्पष्टीकरण: उत्तर इस विषय को पढ़ाने में वर्षों का अनुभव रखने वाले विशेषज्ञों द्वारा प्रदान किए गए हैं। टाइम्स नाउ नवभारत इन answer key की सटीकता की कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है। ये जवाब केवल संदर्भ के रूप में दिए गए हैं।