लाइव टीवी

CSIR NET 2021: CSIR ने जारी किया एग्जाम सिटी स्लिप, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड, एडमिट कार्ड जल्द

नीलाक्ष सिंह | Senior Correspondent
Updated Jan 24, 2022 | 16:00 IST

CSIR NET 2021: CSIR NET 2021 के एडमिट कार्ड जल्द ही csirnet.nta.nic.in पर जारी किए जाएंगे। NTA ने 29 जनवरी, 2022 को होने वाली परीक्षाओं के लिए एग्जाम सिटी स्लिप जारी किया है, उम्मीदवार यहां से डाउनलोड कर सकते हैं...

Loading ...
CSIR ने जारी किया एग्जाम सिटी स्लिप
मुख्य बातें
  • सीएसआईआर नेट परीक्षा का एडमिट कार्ड जल्द जारी होने वाला है, संभवत: इसी हफ्ते
  • उम्मीदवार कुछ विषयों के लिए एग्जाम सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं।
  • अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार csirnet.nta.nic.in पर जा सकते हैं।

CSIR NET 2021: Council of Scientific and Industrial Research National Eligibility Test या CSIR NET 2021 admit cards जल्द ही जारी किए जाएंगे। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, NTA ने एग्जाम सिटी स्लिप्स को जारी किया है। उम्मीदवार, इन पर्चियों को आधिकारिक वेबसाइट csirnet.nta.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

CSIR NET 2021 June cycle exam city slips जारी हो गई है लेकिन ध्यान दें, केवल कुछ विषयों के लिए ही जारी की गई है। इन विषयों में शामिल है - Earth, Atmospheric, Ocean and Planetary Sciences
अन्य विषयों के लिए, ये एग्जाम सिटी स्लिप उचित समय पर जारी की जाएंगी।

इन्हें डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी। उम्मीदवार निम्नलिखित तरीके से भी एग्जाम सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं।

सीएसआईआर नेट 2021: एग्जाम सिटी स्लिप ऐसे करें डाउनलोड

  • उम्मीदवार csirnet.nta.nic.in पर जाएं
  • होमपेज पर, Joint CSIR UGC NET-2021: Advance City Intimation पर क्लिक करें
  • लॉग इन के लिए अपना एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें।
  • एग्जाम सिटी स्लिप स्क्रीन पर आ जाएगी, इसे डाउनलोड कर लें।

Direct link for Download the exam city slips for CSIR NET 2021

परीक्षा तिथि हो चुकी है जारी

काउंसिल ऑफ साइंटिफिक एंड इंडस्ट्रियल रिसर्च नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट या सीएसआईआर नेट जून 2021 परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी गई है। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, एनटीए ने हाल ही में परीक्षा का विषयवार और पालीवार कार्यक्रम जारी किया था। परीक्षाएं कई पालियों में आयोजित की जाएंगी और 29 जनवरी से शुरू होंगी। सीएसआईआर नेट 2021 के एडमिट कार्ड जल्द ही csirnet.nta.nic.in पर भी जारी किए जाने की संभावना है।

उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि सीएसआईआर यूजीसी नेट 2021 के एडमिट कार्ड बाद में जारी किए जाएंगे। ये पर्चियां उन्हें केवल परीक्षा के स्थान और/या समय के बारे में जानकारी देंगी। परीक्षा 17 फरवरी, 2022 को समाप्त होगी। लेटेस्ट अपडेट के लिए यहां चेक करते रहें।