लाइव टीवी

ICSI CS एडमिट कार्ड 2022 जल्द ही icsi.edu पर जारी, जानें कब आ सकता है CS जून प्रवेश पत्र?

Updated May 20, 2022 | 20:46 IST

ICSI CS एडमिट कार्ड 2022 जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जारी किया जाएगा। सीएस जून एडमिट कार्ड इस सप्ताह जारी होने की संभावना है। सीएस फाउंडेशन, पेशेवर और कार्यकारी प्रवेश पत्र और अन्य जानकारी के लिए अपेक्षित डेट यहां देखें।

Loading ...
ICSI CS एडमिट कार्ड 2022
मुख्य बातें
  • आईसीएसआई सीएस एडमिट कार्ड 2022 जल्द होगा जारी।
  • ICSI CS एडमिट कार्ड 2022 की अस्थाई संभावित डेट्स यहां करें चेक।
  • परीक्षा से लगभग 8-10 दिन पहले CS एडमिट कार्ड होता है जारी।

ICSI CS Admit Card 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया, आईसीएसआई सीएस एडमिट कार्ड 2022 आगामी सीएस जून परीक्षाओं के लिए बहुत जल्द जारी किया जाएगा। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, सीएस एक्जीक्यूटिव, फाउंडेशन और प्रोफेशनल एडमिट कार्ड एक साथ जारी होने की संभावना है। एक बार बाहर होने के बाद, उम्मीदवार उन्हें आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu से डाउनलोड कर सकेंगे। इस रिलीज के लिए अपेक्षित तिथि नीचे देखें।

आईसीएसआई सीएस एडमिट कार्ड 2022 की तारीख इसी हफ्ते होने की संभावना है। जबकि सीएस जून परीक्षा सभी पाठ्यक्रमों के लिए अलग-अलग डेट्स पर आयोजित की जाएगी, वे 1 जून, 2022 से सीएस कार्यकारी और व्यावसायिक कार्यक्रम के साथ शुरू होंगी।
पिछले रुझानों के अनुसार, ICSI आमतौर पर परीक्षा शुरू होने से लगभग 8-10 दिन पहले CS एडमिट कार्ड जारी करता है। 1 जून, 2022 से शुरू होने वाले सीएस कार्यकारी और व्यावसायिक कार्यक्रमों के साथ, ये प्रवेश पत्र इस सप्ताह जारी होने की संभावना है।

Also Read: RRB MI DV Admit Card 2022: आरआरबी ने एमआई भर्ती परीक्षा के दस्‍तावेज सत्‍यापन के लिए एडमिट कार्ड किए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

आईसीएसआई सीएस एडमिट कार्ड 2022: संभावित डेट्स

ईवेंट का नाम विवरण
CS एग्जीक्यूटिव एडमिट कार्ड 22 मई 2022 तक संभावित
CS प्रोफेशनल एडमिट कार्ड 22 मई 2022.तक संभावित
CS फाउंडेशन एडमिट कार्ड मई, 2022 के अंत तक लेटेस्ट अपडेट अपेक्षित (फिलहाल जारी नहीं)


उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि आईसीएसआई सीएस एडमिट कार्ड 2022 की तारीखें केवल अस्थायी हैं और पिछले रुझानों के विश्लेषण पर आधारित हैं। अभी तक, ICSI ने CS जून एडमिट कार्ड जारी करने के लिए किसी आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है। एक बार यह ज्ञात हो जाने के बाद, इसे यहां अपडेट किया जाएगा।

Also Read: RRB NTPC Exam: सीबीटी 2 में बैठने वाले उम्मीदवारों के लिए जरूरी सूचना, आरआरबी ने जारी किया नोटिफिकेशन

आईसीएसआई सीएस कार्यकारी और व्यावसायिक परीक्षाएं 1 से 10 जून, 2022 तक आयोजित की जाएंगी, जबकि सीएस फाउंडेशन परीक्षाएं 15 से 16 जून, 2022 तक आयोजित की जाएंगी। समय, स्थान सीएस जून प्रवेश पत्र पर दिया जाएगा, एक बार यह प्रकाशित हो चूका। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आईसीएसआई सीएस परीक्षा के नवीनतम अपडेट के लिए यहां जांच करते रहें।