लाइव टीवी

IRCON International limited recruitment 2021: सीधे वॉक इन इंटरव्यू से सेलेक्शन, 34 पदों का सुनहरा मौका

Updated Aug 12, 2021 | 15:55 IST

IRCON International Limited Notification 2021: इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड में इंजीनियर व सुपरवाइजर का आसान मौका आया है। उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के लिए ​किया जाएगा।

Loading ...
इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड में होगा वॉक इन इंटरव्यू (istock)
मुख्य बातें
  • इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड में इंजीनियर व सुपरवाइजर के पदों पर होगी भर्ती
  • उम्मीदवारों का वॉक इन इंटरव्यू के जरिये होगा सेलेक्शन, सैलरी है आकर्षक
  • इंजीनियर के लिए 25 जबकि सुपरवाइजर के लिए 27 अगस्त को निर्धारित पते पर पहुंचें।

इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने वर्क इंजीनियर/ इलेक्ट्रिकल और साइट सुपरवाइजर/ इलेक्ट्रिकल के पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है। इन पदों पर भर्ती वॉक इन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा, जिसका मतलब है कि आपको मांगे गए दस्तावेज के साथ सीधे निर्धारित पते पर पहुंचना है और वहां इंटरव्यू के जरिए आपका सेलेकशन होगा। वर्क इंजीनियर के लिए 25 अगस्त को, जबकि साइट सुपरवाइजर के लिए उम्मीदवार को 27 अगस्त को निर्धारित पते पर पहुंचने की जरूरत है। टोटल 34 पदों को भरा जाएगा, इच्छुक उम्मीदवार समय का खास ध्यान रखें।

वर्क इंजीनियर/ इलेक्ट्रिकल के लिए उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, असम और पश्चिम बंगाल में भर्ती की जाएगी, जबकि साइट सुपरवाइजर/ इलेक्ट्रिकल के लिए राजस्थान, उत्तर प्रदेश, असम और पश्चिम बंगाल में पद भरे जाएंगें। अलग अलग राज्य होने की वजह से वॉक इन इंटरव्यू के लिए पते भी अलग अलग हैं इसलिए उम्मीदवारों को अपने राज्य या निकटतम राज्य में निर्धारित पते के बारे में जानने के लिए इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देखने की जरूरत है।

ircon international limited recruitment 2021 educational qualification, इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड में आवेदन की शैक्षणिक योग्यता

शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा
वर्क इंजीनियर/ इलेक्ट्रिकल के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त कॉलेज से 60 प्रतिशत अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में फुल टाइम स्नातक उपाधि होनी चाहिए। जबकि साइट सुपरवाइजर/ इलेक्ट्रिकल के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यताप्राप्त कॉलेज से 60 प्रतिशत अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में फुल टाइम डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा संबंधित क्षेत्र में एक साल का अनुभव भी मांगा गया है।

यदि आयु सीमा की बात करें, दोनों ही पदों के लिए अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित की गई है।

Ircon International Limited Notification 2021 का नोटिफिकेशन देखने के लिए आप ircon international limited website www.ircon.org/ पर जाएं या आप सीधे इस www.ircon.org/index.php?lang=en पर भी क्लिक कर सकते हैं। इसके बाद आप 'HR and Career' नाम के बटन पर क्लिक करें। फिर आपको 'JOB' नाम के टबन पर क्लिक करना होगा, जिसके बाद एडवर्टिजमेंट का लिंक मिल जाएगा।

आवेदन/चयन प्रक्रिया
जैसा कि ऊपर बताया गया है कि चयन के लिए उम्मीदवारों को सीधे निर्धारित पते पर जाना है, विज्ञप्ति के अनुसार आपको सुबह 9:30 बजे तक पहुंच जाना है, हालांकि समय सुबह 9:30 से शाम 4 निर्धारित है, लेकिन वॉक इन पहले जाने की सलाह दी जाती है।

वेतनमान
वर्क इंजीनियर/ इलेक्ट्रिकल के लिए 36000 रुपये प्रति माह जबकि साइट सुपरवाइजर/ इलेक्ट्रिकल के लिए 25000 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे।