लाइव टीवी

MPPSC VS आंसर की 2022 mppsc.mp.gov.in पर जारी, यहां से चेक करें डायरेक्ट लिंक

Updated Sep 01, 2022 | 23:53 IST

एमपीपीएससी वीएएस आंसर की 2022 जारी कर दी गई है। एमपीपीएससी ने आधिकारिक वेबसाइट - mppsc.mp.gov.in पर पशु चिकित्सा सहायक सर्जन आंसर की ऑनलाइन जारी की गई है। उम्मीदवार यहां दिए गए स्टेप्स और डायरेक्ट लिंक का उपयोग करके एमपीपीएससी वीएएस आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

Loading ...
MPPSC VS Answer Key 2022
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से जारी की गई है आंसर की।
  • ऑनलाइन जारी एमपीपीएससी वीएएस आंसर की आपत्ति विंडो पर उपलब्ध।
  • ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर ऐसे देखें प्रोविजनल उत्तर कुंजी।

MPPSC VS Answer Key 2022: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, पशु चिकित्सा सहायक सर्जन या एमपीपीएससी वीएएस आंसर की 2022 उन सभी के लिए ऑनलाइन जारी की गई है जिन्होंने यह परीक्षा दी थी। उम्मीदवार अब एमपीपीएससी वीएएस प्रोविजनल आंसर की आधिकारिक वेबसाइट - mppsc.mp.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के स्टेप्स और सीधा लिंक यहां साझा किया गया है।

ऑनलाइन जारी एमपीपीएससी वीएएस आंसर की 2022 को आपत्ति विंडो के साथ उपलब्ध कराई गई है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चूंकि आंसर की केवल प्रोविजनल है, इसलिए परीक्षा देने वाले सभी लोगों के लिए एक अंतिम आंसर की बाद में जारी की जाएगी।

इस एमपीपीएससी वीएएस उत्तर कुंजी को ऑनलाइन एक्सेस करने के लिए उम्मीदवारों को किसी लॉग इन क्रेडेंशियल की जरूरत नहीं है। वे इस एमपीपीएससी आंसर की को डाउनलोड करने और चेक के लिए यहां दिए गए स्टेप-दर-स्टेप प्रक्रिया और डायरेक्ट लिंक का उपयोग कर सकते हैं।

एमपीपीएससी वीएएस उत्तर कुंजी 2022: कैसे चेक करें
- उम्मीदवार मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाएं।
- होम पेज पर 'एमपीपीएससी वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन प्रोविजनल आंसर की' पढ़ने वाले लिंक पर क्लिक करें।
- पीडीएफ फाइल के साथ एक नया पेज खुलेगा।
- अपनी एमपीपीएससी वीएएस उत्तर कुंजी ऑनलाइन जांचने के लिए इसके माध्यम से स्क्रॉल करें।
- यदि आवश्यक हो, तो आप इस कुंजी की एक प्रति डाउनलोड और प्रिंट भी कर सकते हैं।

यह एमपीपीएससी वीएएस आंसर की 28 अगस्त, 2022 को आयोजित पशु चिकित्सा सहायक सर्जन परीक्षा के लिए है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि अंतिम आंसर की के आधार पर, वीएएस रिजल्ट बाद में जारी किए जाएंगे, हालांकि इसकी डेट अभी तक पता नहीं है। इस बारे में ज्यादा अपडेट के लिए यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।