लाइव टीवी

Railway Recruitment 2022: रेलवे में 29 सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए भर्ती, सीधे वॉक-इन इंटरव्यू से होगा चयन

Updated Jan 23, 2022 | 14:54 IST

Railway recruitment 2022 Job: उत्तर रेलवे नई दिल्ली की ओर से उत्तर रेलवे सेंट्रल अस्पताल में सीनियर रेजीडेंसी योजना के तहत सीनियर रेजिडेंट के पद पर आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

Loading ...
Railway recruitment 2022 job

Northern Railways Recruitment 2022 apply online: उत्तर रेलवे नई दिल्ली के उत्तर रेलवे सेंट्रल अस्पताल में सीनियर रेजिडेंसी योजना के तहत सीनियर रेजिडेंट के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। योग्य पाए जाने वाले उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। इंटरव्यू 12 स्पेशलिटी में विशिष्टताओं में 29 रिक्तियों के लिए आयोजित किए जाएंगे। योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे निर्धारित प्रारूप के अनुसार A4 आकार के पेपर पर आवेदन पत्र भरें।

उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन इंटरव्यू की प्रक्रिया के माध्यम से किया जाएगा। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आवेदन पत्र के साथ कार्यक्रम स्थल पर रिपोर्ट करें। सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स की स्व-सत्यापित कॉपीज के साथ फॉर्म को भरकर और साइन किया जाना चाहिए।

Also Read: Bihar Police SI Pre: बिहार पुलिस एसआई प्री परीक्षा पर नया नोटिस, BPSSC ने जारी की अस्वीकृत आवेदनों की लिस्ट

पात्रता (Northern Railway Recruitment Qualifications)

उम्मीदवारों को संबंधित विशेषता में एमसीआई / एनबीई द्वारा मान्यता प्राप्त स्नातकोत्तर (पीजी) डिग्री या डिप्लोमा पूरा करना होगा।

आयु सीमा (Age Limit for Railway Vacancy Recruitment 2022)

20 जनवरी, 2022 तक सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए नियमित आयु मानदंड 37 वर्ष, ओबीसी के लिए 40 वर्ष और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 42 वर्ष है।

नोटिस के अनुसार, उम्मीदवारों को सभी दस्तावेजों को मूल रूप (ओरिजनल) में ले जाना होगा और उन्हें सत्यापन के लिए प्रस्तुत करना होगा। केवल वे उम्मीदवार जो दस्तावेजों के सत्यापन के बाद पात्र पाए जाते हैं, वे वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होंगे। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे साक्षात्कार के दौरान सभी मूल दस्तावेज और स्व-सत्यापित प्रतियों को प्रस्तुत करें।

इंटरव्यू 03 फरवरी और 04 फरवरी, 2022 को ऑडिटोरियम, पहली मंजिल, अकादमिक ब्लॉक, उत्तर रेलवे केंद्रीय अस्पताल, नई दिल्ली में आयोजित किए जाएंगे। उम्मीदवारों को सुबह 8:30 बजे कार्यक्रम स्थल पर रिपोर्ट करना होगा। इच्छुक उम्मीदवारों से अनुरोध है कि अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://nr.indianrailways.gov.in/ पर जाएं।