लाइव टीवी

Rajasthan Police Constable Result, Final Answer Key 2022: परिणाम जारी, यहां चेक करें राजस्थान पुलिस कांस्टेबल अंतिम आंसर-की

Updated Aug 25, 2022 | 09:13 IST

Rajasthan Police Constable Result, Final Answer Key 2022: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल अंतिम उत्तर कुंजी 2022 आधिकारिक वेबसाइट यानी police.rajasthan.gov.in पर जारी की गई है। यहां डायरेक्ट लिंक चेक करें।

Loading ...
Rajasthan Police Constable Final Answer Key

Rajasthan Police Constable Final Answer Key 2022 Link at police.rajasthan.gov.in: राजस्थान राज्य पुलिस ने 24 अगस्त 2022 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कांस्टेबल पद के लिए राजस्थान पुलिस भर्ती परीक्षा 2021 की अंतिम उत्तर कुंजी जारी कर दी है और साथ ही कुछ समय बाद परिणाम का लिंक भी एक्टिव कर दिया गया। यह परीक्षा 13 मई, 14 मई, 15 मई, 16 मई और 02 जुलाई 2022 को आयोजित की गई थी। अब, छात्र उत्तर कुंजी में सुधार की जांच कर सकते हैं और राजस्थान पुलिस अंतिम उत्तर कुंजी की सहायता से अपने परिणाम की गणना करने के साथ इसको चेक भी कर सकते हैं। बिना समय बर्बाद किए, वे नीचे राजस्थान पुलिस कांस्टेबल अंतिम उत्तर कुंजी लिंक की जांच नीचे दिए लिंक से कर सकते हैं:

Rajasthan Police Constable Result 2022 Direct Link

ए, बी, सी, डी, ई, एफ, जी और एच सीरीज के लिए उत्तर कुंजी तैयार की गई है। इसमें एक पीडीएफ फॉर्मेट में सही उत्तर के साथ प्रश्न संख्या शामिल है।

फाइनल आंसर की: Rajasthan Police Final Answer Key Direct Link: Check Here

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट पर ताजा अपडेट:
राजस्थान पुलिस बोर्ड वेबसाइट पर आंसर की के समय ही परिणाम पीडीएफ भी जारी किया गया है। आपको ताजा अपडेट के लिए दिए गए लिंक को ट्रैक करने और परिणाम देखने की सलाह दी जाती है।

 Rajasthan Police Constable Result 2022 Direct Link: Check marks here

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल अंतिम आंसर की 2022: कैसे डाउनलोड करें?
स्टेप 1: सबसे पहले पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पुलिस.rajasthan.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: अब, वेबसाइट पर दिए गए अंतिम उत्तर कुंजी लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल अंतिम उत्तर कुंजी 2022 डाउनलोड करें।

स्टेप 4: उत्तर कुंजी का एक प्रिंट लें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सेव करें।

इस परीक्षा में, लाखों छात्र कई डेट्स पर उपस्थित हुए हैं। परिणाम और आंसर की दोनों आज आधिकारिक वेबसाइट पर अपेक्षित थे। पुलिस ने अंतिम आंसर की को लेकर घोषणा की और साथ ही साल 2021-22 के लिए परिणाम के लिंक को भी एक्टिव कर दिया गया।