लाइव टीवी

RRB NTPC Exam: सीबीटी 2 में बैठने वाले उम्मीदवारों के लिए जरूरी सूचना, आरआरबी ने जारी किया नोटिफिकेशन

Updated May 20, 2022 | 05:59 IST

RRB NTPC CBT 2 Notification: आरआरबी सीबीटी 2 के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा जरूरी सूचना जारी की गई है। आधिकारिक नोटिस को उम्मीदवार आरआरबी की आधिकारिक साइट rrbajmer.gov.in पर देख सकते हैं।

Loading ...
RRB NTPC परीक्षा नोटिस
मुख्य बातें
  • रेलवे भर्ती बोर्ड ने जारी किया आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा का नोटिस।
  • आरआरबी की आधिकारिक साइट rrbajmer.gov.in पर करें चेक।
  • बोर्ड ने उम्मीदवारों को दी दलालों से सावधान रहने की सलाह।

RRB NTPC Exam Notification: रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। नोटिस सीबीटी 2 के लिए आधार आधारित बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के संबंध में है। उम्मीदवार जो सीबीटी 2 के लिए उपस्थित होंगे, वे आरआरबी की आधिकारिक साइट rrbajmer.gov.in पर नोटिस देख सकते हैं।

रेलवे भर्ती बोर्डों को परीक्षा के दौरान प्रतिरूपण और अन्य कदाचार से बचने और परीक्षा के निष्पक्ष संचालन को सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक उम्मीदवार के प्रमाणीकरण के लिए स्वैच्छिक आधार पर आधार प्रमाणीकरण करने की अनुमति है। दूसरे चरण के कंप्यूटर आधारित परीक्षण के दौरान उम्मीदवारों का बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण किया जाएगा।

Also Read: UPSC CDS I Result 2022: यूपीएससी ने जारी किया सीडीएस रिजल्ट, यहां देखें upsc.gov.in डायरेक्ट लिंक

वेतन स्तर - 5, 3 और 2 के लिए दूसरे चरण की कंप्यूटर आधारित परीक्षा का अगला चरण 12 जून, 2022 से मौजूदा परिस्थितियों के अधीन अस्थायी रूप से आयोजित किया जाना निर्धारित है। बोर्ड द्वारा नियत समय में एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा।

Also Read: UPSC NDA 2 2022 Notification: बंपर यूपीएससी वैकेंसी की अधिसूचना upsc.gov.in पर जारी, यहां चेक करें लिंक

इस बीच, बोर्ड ने उम्मीदवारों को सलाह दी है कि वे दलालों से सावधान रहें जो अवैध रूप से नौकरी के लिए नियुक्ति के झूठे वादों के साथ उम्मीदवारों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार क्षेत्रीय आरआरबी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।