लाइव टीवी

SSC CHSL, Steno Exams 2020: स्किल टेस्‍ट की तारीख जारी, यहां देखें जरूरी नोटिस

Updated May 23, 2022 | 21:12 IST

SSC CHSL, Steno Exams 2020: कर्मचारी चयन आयोग ने सीएचएसएल 2020 परीक्षा के लिए होने वाले कौशल परीक्षा की तारीख जारी कर दी है। इसके लिए आधिकारिक तौर पर सूचना भी रिलीज की गई है।

Loading ...
SSC CHSL, Steno Exams
मुख्य बातें
  • आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें एग्‍जाम शेड्यूल
  • जुलाई में आयोजित होगी परीक्षा
  • चयनित उम्‍मीदवार दस्‍तावेज सत्‍यापन में होंगे शामिल

SSC CHSL, Steno Exams 2020: कर्मचारी चयन आयोग ने सीएचएसएल 2020 परीक्षा के लिए होने वाले कौशल परीक्षा यानि स्किल टेस्‍ट की तारीख जारी कर दी है। ऐसे में सभी योग्‍य उम्मीदवार इस परीक्षा में उपस्थित हो सकेंगे। एग्‍जाम शेड्यूल के बारे में आयोग की ओर से आधिकारिक सूचना भी जारी की गई है। जिसे एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर देख सकते हैं। 

एसएससी सीएचएसएल, स्टेनो परीक्षा 2020 कौशल परीक्षण तिथियों की घोषणा आधिकारिक सूचना के माध्यम से की गई है।  इसके अनुसार, एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी, डी स्किल टेस्ट का आयोजन 20 और 21 जून, 2022 को होगा। वहीं एसएससी सीएचएसएल 2020 स्किल टेस्ट 1 जुलाई, 2022 को आयोजित किया जाएगा।

जल्‍द मिलेगा एडमिट कार्ड 
का सही समय, स्थान और अन्य जानकारी एसएससी प्रवेश पत्र पर उपलब्ध कराई जाएगी। ये कौशल परीक्षा प्रवेश पत्र नियत समय में जारी होने की उम्मीद है। सभी उम्मीदवारों से यह भी अपेक्षा की जाती है कि वे उन्हें परीक्षा स्थल पर ले जाएं।

check official notice of SSC

जानिए कब जारी होंगे परिणाम 
एसएससी सीएचएसएल, स्टेनो 2020 स्किल टेस्ट के बाद जल्‍द ही परिणाम भी जारी किए जाएंगे। इसमें उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर पदों की संख्‍या से ज्‍यादा लोगों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। उन्हें दस्तावेज़ सत्यापन के लिए भी बुलाया जाएगा। अधिक अपडेट के लिए यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।