लाइव टीवी

SSC GD Constable Admit Card 2021: जीडी कांस्टेबल भर्ती से जुड़ा आया नया नोटिफिकेशन, देखें किन्हें नहीं दिया जाएगा एडमिट कार्ड

Updated Oct 25, 2021 | 18:56 IST

SSC GD Constable Admit Card 2021: कर्मचारी चयन आयोग ने जीडी कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया से जुड़ा नया नोटिफिकेशन 25 अक्टूबर, 2021 को जारी किया है। बता दें, चयन के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीई), शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी), शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी), चिकित्सा परीक्षा और दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा...

Loading ...
SSC GD Constable Admit Card 2021: जीडी कांस्टेबल नोटिफिकेशन
मुख्य बातें
  • एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 16 नवंबर, 2021 से आयोजित की जाएगी।
  • ssc.nic.in और क्षेत्रीय वेबसाइटों पर जीडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड पर महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है।
  • जिन उम्मीदवारों के आवेदन रद्द कर दिए गए हैं, वे एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाएंगे।

SSC GD Constable Admit Card 2021: Staff Select Commission, SSC GD Constable Exam 2021 आने वाली 16 नवंबर, 2021 से शुरू होगी और 15 दिसंबर, 2021 को समाप्त होगी। हाल के अपडेट के अनुसार, आयोग ने जीडी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड जारी होने की प्रतीक्षा कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। अधिक विवरण नीचे और आधिकारिक वेबसाइट – ssc.nic.in पर उपलब्ध है।

SSC GD Constable Exam 2021 - एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2021 टियर 1 सीबीटी मोड में होगी। आयोग ने अपने नए आधिकारिक नोटिस में कहा है कि जिन उम्मीदवारों के आवेदन विभिन्न कारणों से रद्द कर दिए गए हैं, उन्हें जीडी कांस्टेबल प्रवेश पत्र जारी नहीं किए जाएंगे। इसने आगे कहा है कि किसी भी परिस्थिति में इन उम्मीदवारों से परीक्षा में बैठने की अनुमति के लिए किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा।

SSC GD notification 2021 Direct Link

SSC GD Constable Exam 2021 एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2021: आवेदन रद्द करने की शर्तें

  1. ऐसे अभ्यर्थियों के आवेदन रद्द कर दिए गए हैं, जिन्होंने या तो अपने फोटोग्राफ अपलोड नहीं किए हैं या गलत जगह पर अपलोड किए हैं या फोटो अपलोड करते समय सही तिथि दर्ज नहीं की है।
  2. जिन उम्मीदवारों का आवेदन पत्र किसी भी तरह से अधूरा है।

बता दें, SSC GD Constable Exam 2021 के लिए आवेदन की स्थिति यानी एप्लीकेशन स्टेटस चेक करने के लिए हाल ही में लिंक एक्टिव किया गया था। इसके बाद, उम्मीदवारों को यह जांचने की अनुमति दी गई कि उनके आवेदन स्वीकार किए गए या नहीं। जिनके आवेदन स्वीकार किए गए थे, उन्हें जल्द ही ssc gd constable admit card प्रोवाइट कराए जाएंगे।

SSC GD Constable Admit Card डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट और एसएससी की क्षेत्रीय वेबसाइटों पर विजिट करना होगा।