लाइव टीवी

SSC MTS Admit Card 2022: एसएससी एमटीएस का एडमिट कार्ड sscwr.net.in और sscner.org.in पर जारी

Updated Jun 26, 2022 | 23:42 IST

एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड 2022 अब बाहर हो गया है। कर्मचारी चयन समिति मल्टी टास्किंग स्टाफ, एमटीएस परीक्षा 2022 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sscnr.nic.in पर अपना संबंधित एडमिट कार्ड डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं।

Loading ...
SSC MTS एडमिट कार्ड 2022
मुख्य बातें
  • कर्मचारी चयन समिति मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी।
  • आधिकारिक वेबसाइट sscner.org.in और sscwr.net.in की मदद से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड।
  • SSC MTS एडमिट कार्ड हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए लिंक हुआ एक्टिव।

SSC MTS परीक्षा 2022 के लिए जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किए थे, वह अब अपना SSC MTS एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। उत्तरी क्षेत्र के लिए एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड जल्द एक्टिव किया जाएगा। कर्मचारी चयन समिति ने उम्मीदवारों के लिए SSC MTS एडमिट कार्ड के लिए अपने हॉल टिकट तक पहुंचने के लिए लिंक को सक्रिय कर दिया है।

उम्मीदवार ध्यान दें कि कर्मचारी चयन समिति ने उत्तर पूर्वी क्षेत्र, एनईआर और पश्चिमी क्षेत्र, डब्ल्यूआर पर क्रमशः sscner.org.in और sscwr.net.in पर एसएससी एमटीएस प्रवेश पत्र भी जारी किया है। लिंक सक्रिय हैं और उम्मीदवार उन्हें डाउनलोड करेंगे।

Direct Link - SSC MTS Admit Card 2022 - Access NER Admit Card

SSC MTS एडमिट कार्ड में पूरा नाम, रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर, परीक्षा की तारीख और परीक्षा स्थान जैसे आवश्यक विवरण शामिल होंगे।

उम्मीदवार ध्यान दें कि कर्मचारी चयन समिति ने पेपर 1 के आवेदन की स्थिति अपलोड कर दी है। यह पेपर 1 वेबसाइट sscnr.nic.in पर मल्टी टास्किंग स्टाफ और उत्तरी क्षेत्र पर हवलदार के पद के लिए जारी किया गया है।

जिन उम्मीदवारों ने एसएससी एमटीएस भर्ती 2022 के लिए भी आवेदन किया था, वे एसएससी एमटीएस एनईआर और एसएससी एमटीएस डब्ल्यूआर के पद के लिए क्रमशः वेबसाइट sscner.org.in और sscwr.net.in पर अपने आवेदन की स्थिति की जांच कर सकते हैं।

SSC MTS एडमिट कार्ड जून 2022 के अगले सप्ताह तक जारी होने की संभावना है। तब तक उम्मीदवार मल्टी टास्किंग स्टाफ और हवलदार के पद के लिए आवेदन करने वालों के लिए अपने आवेदन की स्थिति की जांच कर सकते हैं।

उम्मीदवार एसएससी एमटीएस एनईआर और डब्ल्यूआर प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए चरणों का पालन कर सकते हैं

ऊपर दी गई संबंधित वेबसाइटों पर जाएं
सीधे लिंक का संदर्भ लें
एडमिट कार्ड लिंक पर लॉग इन करें
डाउनलोड करो

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इसे सुरक्षित रखें क्योंकि परीक्षा के दौरान उन्हें इसकी आवश्यकता होगी।