लाइव टीवी

TS Inter Results 2022 date: इन दिन जारी हो सकता है तेलंगाना बोर्ड के 12वीं का रिजल्ट, जल्द खत्म होगी मूल्यांकन प्रक्रिया

Updated Jun 14, 2022 | 11:13 IST

TS Inter Results 2022 date: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन, टीएसबीआईई जल्द ही कक्षा 12वीं के रिजल्ट की घोषणा कर सकता है। एक बार रिजल्ट जारी होने के बाद सभी छात्र तेलंगाना बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट- manabadi.co.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे।

Loading ...
तेलंगाना बोर्ड के 12वीं का रिजल्ट जल्द जारी हो सकता है
मुख्य बातें
  • तेलंगाना बोर्ड इस हफ्ते के अंत तक इंटर के रिजल्ट (TS Inter Results 2022 date) जारी कर सकता है।
  • उम्मीद जताई जा रही है कि परीक्षा की मूल्यांकन प्रक्रिया लगभग समाप्त हो चुकी है।
  • सभी छात्र तेलंगाना बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट- manabadi.co.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे।

TS Inter Results 2022 Release date: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन, टीएसबीआईई जल्द ही टीएस इंटर यानी कक्षा 12वीं के परिणाम 2022 (TS Inter Results 2022) की तारीख की घोषणा कर सकता है। पिछले रुझानों की रिपोर्ट और विश्लेषण के अनुसार, टीएस इंटर के परिणाम इसी सप्ताह जारी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक तेलंगाना बोर्ड ने इंटर के परिणाम 2022 को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। एक बार रिजल्ट जारी हो जाने के बाद सभी छात्र तेलंगाना बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट tsbie.cgg.gov.in, manabadi.co.in पर अपने परिणाम चेक कर सकेंगे।

जल्द खत्म हो जाएगी मूल्यांकन प्रक्रिया
टीएस इंटर परिणाम 2022 की तारीख इस सप्ताह में घोषित होने की उम्मीद है। इस बीच संभावनाएं जताई जा रही हैं कि परीक्षा की मूल्यांकन प्रक्रिया पूरी होने के बेहद करीब है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि टीएस इंटर प्रथम, द्वितीय वर्ष के परिणामों का मूल्यांकन लगभग पूरी हो चुका है और टीएसबीआईई बहुत जल्द इंटरमीडिएट के परिणाम घोषित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हालांकि, कई रिपोर्टों में उल्लेख किया गया था कि टीएस इंटर परिणाम 2022 के 15 जून, 2022 तक जारी हो सकते हैं लेकिन, छात्र कृपया ध्यान दें कि TSBIE ने ऐसी कोई पुष्टि नहीं की है और केवल संभावनाओं के आधार पर, इस सप्ताह तेलंगाना इंटरमीडिएट के परिणाम की तारीख घोषित करने की उम्मीद है।


छात्र कृपया ध्यान दें कि टीएस इंटरमीडिएट के परिणाम परीक्षा समाप्त होने के 20-25 दिनों के भीतर घोषित किए जाते हैं। टीएस इंटर प्रथम, द्वितीय वर्ष के परिणाम 2022 की तारीख की पुष्टि टीएसबीआईई द्वारा कम से कम एक दिन पहले किए जाने की उम्मीद है। टीएस इंटर परिणाम पर अपडेट आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही उपलब्ध होगा, जिसमें अस्थायी परिणाम तिथि, जांच करने के लिए वेबसाइटें आदि शामिल हैं। कृपया अधिक अपडेट के लिए यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।