लाइव टीवी

UP UPSSSC Lekhpal Admit Card 2022: यहां से डाउनलोड करें यूपीएसएसएससी लेखपाल भर्ती एडमिट कार्ड, 31 जुलाई को है परीक्षा

Updated Jul 25, 2022 | 16:31 IST

UP UPSSSC Lekhpal Exam 2022 Admit Card: उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा 31 जुलाई 2022 को राज्य भर में आयोजित की जानी है, जिसके लिए एडमिट कार्ड आज से कल में जारी किए जा सकते हैं...

Loading ...
यूपी लेखपाल परीक्षा 2022 का एडमिट कार्ड
मुख्य बातें
  • यूपी लेखपाल परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी।
  • एडमिट कार्ड 27 या 28 जुलाई तक जारी हो सकते हैं।
  • यूपी लेखपाल की परीक्षा 31 जुलाई 2022 को आयोजित होनी है।

UP UPSSSC Lekhpal Exam 2022 Admit Card: उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा अब जल्द ही राज्य भर में आयोजित की जानी है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग UPSSSC, हमेशा की तरह इस साल भी यह परीक्षा आयोजित करने जा रहा है। अब इस परीक्षा के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड जारी होने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि बिना एडमिट कार्ड किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा नहीं देने दी जाएगी।

31 जुलाई को आयोजित होनी है परीक्षा

यूपीएसएसएससी इस साल लेखपाल की परीक्षा 31 जुलाई 2022 के दिन आयोजित करने जा रहा है। अब परीक्षा में एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है जिस कारण से उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर एडमिट कार्ड जारी हो जाएंगे।

Read More- इस लिंक से डाउलोड करें राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2021 का रिजल्ट

कब जारी हो सकता है एडमिट कार्ड?

जैसा कि अब हम जानते हैं कि यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा का आयोजन 31 जुलाई 2022 को होना है। जिस कारण से उम्मीद जताई जा रही है कि परीक्षा से 3 या 4 दिन पहले यानी 27 या 28 जुलाई तक एडमिट कार्ड जारी किए जा सकते हैं। हालांकि छात्र कृपया ध्यान दें कि एडमिट कार्ड जारी होने की डेट को लेकर फिलहाल कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

Read More- जानें कब तक जारी होगा राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा आंसर-की, reetbser2022.in पर करें चेक

पहले 24 जुलाई को आयोजित होनी थी परीक्षा

उम्मीदवारों को बता दें कि पहले यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा का आयोजन 24 जुलाई 2022 के दिन होना था। जो अब 31 जुलाई 2022 को आयोजित हो रही है। हालांकि किस कारण से परीक्षा के शेड्यूल में बदलाव किया गया है, इस बारें में जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

इतने पदों पर होगा युवाओं का चयन

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 8085 पदों पर युवाओं का चयन किया जाना है। जिसके लिए लाखों उम्मीदवारों ने अप्लाई किया है। इसके साथ ही छात्रों को सलाह दी जाती है कि वह आधिकारिक वेबसाइट और टाइम्स नाउ नवभारत पर नजर बनाए रखें।