लाइव टीवी

UPSSSC ने upsssc.gov.in पर जारी की ASO/ARO आंसर की, बदली हुई उत्तर कुंजी यहां करें चेक

Updated Sep 01, 2022 | 00:04 IST

UPSSSC Answer Key 2022: यूपीएसएसएससी ने उम्मीदवारों की ओर से उठाई आपत्ति पर विचार करने के बाद सहायक सांख्यिकी अधिकारी, ASO और सहायक अनुसंधान अधिकारी, ARO परीक्षा के लिए संशोधित आंसर की रिलीज की है। परीक्षा के लिए उपस्थित उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- upsssc.gov.in से उत्तर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

Loading ...
UPSSSC ASO ARO Answer Key 2022

UPSSSC ASO/ARO Answer Key 2022: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, UPSSSC 2022 ASO और ARO परीक्षाओं की आंसर की आज, 31 अगस्त, 2022 को जारी की गई है। UPSSSC ने उम्मीदवारों की ओर से उठाए ऑब्जेक्शन पर विचार करने के बाद सहायक सांख्यिकी अधिकारी, ASO और सहायक अनुसंधान अधिकारी, ARO परीक्षा के लिए संशोधित आंसर की जारी की है। परीक्षा के लिए उपस्थित हुए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- upsssc.gov.in से या नीचे दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से आंसर की को चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

UPSSSC 22 मई, 2022 को ASO/ARO भर्ती परीक्षा 2022 आयोजित करता है। UPSSSC ने छात्रों द्वारा उठाई गई आपत्ति पर विचार करने और प्रश्न पत्रों की सभी आठ सीरीज में जरूरी बदलाव करने के बाद संशोधित आंसर की जारी की है।

यूपीएसएसएससी आंसर की डायरेक्ट लिंक: UPSSSC Answer key 2022 Direct link

UPSSSC ASO/ARO आंसर की 2022: कैसे चेक करें

आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।
दिखाई देने वाले होमपेज पर, ASO/ARO आंसर की लिंक 2022 को क्लिक करें।
वैकल्पिक रूप से, ऊपर दिए लिंक पर क्लिक करें।
UPSSSC ASO / ARO संशोधित आंसर की पीडीएफ स्क्रीन पर दिखाई देगी।
आंसर की को चेक करें और डाउनलोड करें।
अगर जरूरी हो तो एक प्रिंट आउट भी निकाल लें।

UPSSSC उत्तर प्रदेश सरकार के तहत सहायक सांख्यिकी अधिकारी और सहायक अनुसंधान अधिकारी के पद के लिए कुल 904 रिक्तियों को भरने के लिए भर्ती अभियान चला रहा है।

UPSSSC ASO ARO परीक्षा में हजारों उम्मीदवारों ने प्रयास किया था और अब परिणाम प्रतीक्षित हैं। UPSSSC ने अभी तक कोई तारीख जारी नहीं की है, लेकिन उत्तर कुंजी जारी होने के साथ, उम्मीदवार जल्द ही परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखते रहें।