लाइव टीवी

ऐ पुलिस वालों...ऐ पुलिसससस.. तुम से ज्यादा बदतमीज, चुनावी रैली में अखिलेश यादव की ये कैसी भाषा! देखें Video

Updated Feb 16, 2022 | 20:52 IST

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कन्नौज में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं और उसी दौरान पुलिस वालों पर गुस्साते भी नजर आ रहे हैं।

Loading ...
कन्नौज रैली में अपने संबोधन के बीच में ही रूककर अखिलेश यादव पुलिसवालों पर बरस पड़े
मुख्य बातें
  • कन्नौज रैली में पुलिस वालों के व्यवहार को लेकर नाराज दिखे अखिलेश यादव
  • उनका आरोप है कि पुलिस और सरकारी अधिकारी सत्ता के दवाब में काम कर रहे हैं
  • अखिलेश यादव पहले भी चुनावी रैलियों में योगी सरकार पर हमलावर रहे हैं

Akhilesh Yadav Comment on UP Police Video: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया जारी है और प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए हर दांव लगाने में व्यस्त नजर आ रहा है, वोटरों को लुभाने के लिए हर संभव कोशिशें की जा रही हैं वहीं तमाम वादे भी किए जा रहे हैं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को एक कन्नौज में एक चुनावी रैली की।

वहीं इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रैली में अपने संबोधन के बीच में ही रूककर अखिलेश यादव पुलिसवालों पर बरस पड़े, बताते हैं कि रैली में जो पुलिस तैनात थी वो पास खड़ी भीड़ को हटाने की कोशिश कर रही थी।

रैली को अखिलेश यादव संबोधित कर रहे थे कि बीच में उनका ध्यान एक तरफ जाता है और उसके बाद अखिलेश मंच से ही ऐ पुलिस वालों...ऐ पुलिस...पुलिसससस.. तुम से ज्यादा बदतमीज तो...कहते नजर आ रहे हैं।

पहले आप भी ये वीडियो देख लें-


समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने पुलिस वालों पर तंज कसा और कहा कि ये सब बीजेपी के इशारे पर किया जा रहा है गौर हो कि चुनाव में योगी सरकार पर हमलावर रहे हैं और उनका आरोप है कि प्रदेश में पुलिस और प्रशासन सरकार के दवाब में कार्रवाई कर रहे हैं।

16 जिलों की 59 सीटों पर डाले जाएंगे वोट

गौर हो कि उत्तर प्रदेश में पहले और दूसरे चरण का मतदान हो चुका है और अब तीसरे चरण के लिए मतदान होना है इस फेज में 20 फरवरी को  यूपी के 16 जिलों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे यानि तीसरे चरण की चुनौती बड़ी मानी जा रही है। वहीं 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी गठबंधन ने 59 में से 49 सीटों पर कब्जा किया था जबकि समाजवादी पार्टी के हिस्से 8 सीटें आई थीं वहीं कांग्रेस और बीएसपी को सिर्फ एक-एक सीट ही हाथ आई थी।