लाइव टीवी

Aparna Yadav Victory: जीत से प्रफुल्लित अपर्णा यादव की बेटी ने लगाया योगी आदित्यनाथ के टीका-VIDEO

Updated Mar 11, 2022 | 10:24 IST

Aparna Yadav Victory from Lucknow: अपर्णा यादव हाल ही मे भाजपा में शामिल हुईं थी वहीं वो अब पार्टी के टिकट पर लखनऊ से जीत भी गईं हैं, जीतने के बाद वो योगी आदित्यनाथ से मिलीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अपर्णा यादव ने की बेटी ने लगाया योगी के टीका

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश विधानसभा में भाजपा को एक बार फिर बहुमत मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उन्हें जीत की बधाई दी, इस दौरान अपर्णा यादव के साथ उनकी बेटी भी थी।

अपर्णा, जो हाल ही में भाजपा में शामिल हुईं, ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और उनकी छोटी बेटी द्वारा आदित्यनाथ के माथे पर रंग लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

यूपी चुनाव: विवाद, पुत्र मोह और डील से बिगड़ा खेल ! अब क्या करेंगे ये भाजपा नेता

वीडियो में दिख रहा है कि अपर्णा की बेटी ने अपनी मां की मदद से योगी को टीका लगाया तो अच्छे मूड में दिख रहे मुख्यमंत्री ने कहा, ''छोलो जी हो गया...वाह।'' 

अपर्णा और उनकी बेटी दोनों मुख्यमंत्री को जीत की बधाई देने पहुंचे थे।चुनाव आयोग के अनुसार, भाजपा ने उत्तर प्रदेश में अभी तक 233 सीटों पर जीत हासिल की है, जबकि वह राज्य में 23 सीटों पर आगे चल रही है।भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने 11 सीटों पर जीत हासिल की है और वह एक सीट पर आगे चल रही है जबकि एक अन्य सहयोगी निषाद पार्टी ने पांच सीटों पर जीत हासिल की है और एक सीट पर आगे चल रही है।

उधर, सपा ने जहां 92 सीटें जीती हैं और 18 पर आगे चल रही है। वहीं सहयोगी दल रालोद ने 8 सीटें जीती हैं और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने तीन सीटों पर जीत हासिल की है और इतनी ही सीटों पर आगे चल रही है।