लाइव टीवी

'राहुल गांधी मुझे आतंकवादी कहते हैं',  20 फरवरी को पता चल जाएगा', केजरीवाल का पलटवार

Updated Feb 16, 2022 | 14:51 IST

Arvind Kejriwal News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी को जवाब दिया है। केजरीवाल ने बुधवार को कहा राहुल गांधी उन्हें आतकंवादी कहते हैं लेकिन इसका पता 20 फरवरी को चल जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
राहुल गांधी के आरोप पर केजरीवाल का पलटवार।
मुख्य बातें
  • पंजाब में विधानसभा की 117 सीटों के लिए 20 फरवरी को होगा मतदान
  • चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दल एक-दूसरे पर कर रहे तीखा प्रहार
  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 20 फरवरी को जवाब देगी जनता

मोहाली (पंजाब) : दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को राहुल गांधी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने दावा किया कि 'कांग्रेस नेता उन्हें आतंकवादी कहते हैं।' मोहाली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'राहुल गांधी को 20 फरवरी को इसका पता चल जाएगा।' राहुल गांधी ने मंगलवार को केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल आतंकवादियों के प्रति नरम रुख रखते हैं और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। 

बरनाला की चुनावी रैली में राहुल ने साधा निशाना
बरनाला की चुनावी सभा में राहुल ने कहा, 'चाहे कुछ भी हो जाए, कांग्रेस का कोई नेता किसी आतंकवादी के घर नहीं जाएगा। लेकिन झाड़ू (आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह) के सबसे बड़े नेता आतंकवादी के घर पर देखे जा सकते हैं। यह सच्चाई है।' दरअसल, 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल ने एक पूर्व खालिस्तानी आतंकवादी के घर पर रात गुजारे थे। राहुल ने अपनी रैली में इसी बात का हवाला दिया। 

'कांग्रेस पार्टी ही पंजाब को समझती है'
राहुल ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग नेताओं का चेहरा नहीं बल्कि उनके कार्यों को देखें ताकि उनके पीछे 'छिपी हुई शक्तियों' को समझ सकें। उन्होंने कहा, 'पंजाब के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात इसकी शांति है। यह कोई प्रयोगशाला नहीं है, कोई रसायन विज्ञान प्रयोगशाला नहीं या कोई ऐसी जगह नहीं है, जहां प्रयोग किए जा सकते हैं। पंजाब एक सीमावर्ती और संवेदनशील राज्य है तथा केवल कांग्रेस पार्टी ही पंजाब को समझती है तथा राज्य में शांति कायम रख सकती है।’

Frankly Speaking:"पंजाब में अबकी बार केजरीवाल" कैंपेन, कहां बन रही AAP की सरकार,ऐसे तमाम सवालों से रू-बरू हुए सीएम केजरीवाल  

पंजाब में 20 फरवरी को होगा मतदान
पंजाब में विधानसभा की 117 सीटों के लिए 20 फरवरी को मतदान होगा। चुनाव की तारीख नजदीक आते देख राजनीतिक दल एक-दूसरे पर तीखा हमाल करने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। बुधवार को पीएम मोदी की रैली पठानकोट में थी। उन्होंने यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आप और कांग्रेस दोनों पर हमला बोला। पीएम ने कहा कि 'कांग्रेस ओरिजिनल है और आम आदमी पार्टी उसकी फोटोकॉपी है।' प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास करतारपुर साहिब को वापस पाने के तीन मौके थे लेकिन उसने इन तीन मौकों को गंवा दिया।