लाइव टीवी

सिद्धू पर बिक्रम सिंह मजीठिया का तंज, 'जो अपनी मां का नहीं हो सकता तो जनता का कैसे होगा'

Updated Jan 28, 2022 | 15:41 IST

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने हमले तेज हो गए हैं। उनकी बहन के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने तीखा हमला किया है। कहा कि जो अपनी मां का नहीं हो सकता वह जनता का क्या होगा।

Loading ...
सिद्धू पर बिक्रम सिंह मजीठिया का तंज

पंजाब चुनाव 2022 के लिए शिरोमणि अकाली दल के नेता और अमृतसर पूर्व से उम्मीदवार बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। मजीठिया ने कहा कि अमृतसर पूर्व में कोई विकास नहीं हुआ है। अगर सीएम चन्नी उन्हें (सिद्धू) सीएम नहीं बनाएंगे, तो वह पाकिस्तान मुस्लिम लीग का मुखिया बनने के लिए पाकिस्तान भी जा सकते हैं। लोग उनके मॉडल्स को एक्सपोज कर रहे हैं। जो अपनी मां का नहीं हो सकते तो आपका (जनता) कैसे होगा।

पंजाब विधानसभा चुनाव से कुछ दिन बचे हैं। उससे ठीक पहले, एक महिला सुमन तूर, जो खुद को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की बहन बताती है, उसने अपने भाई, सिद्धू को एक 'क्रूर व्यक्ति' बताया और आरोप लगाया कि उसने पिता की मृत्यु के बाद अपनी बूढ़ी मां को छोड़ दिया है। संयुक्त राज्य अमेरिका में रहने वाले तूर ने आरोप लगाया कि सिद्धू ने 1986 में हमारे पिता की मृत्यु के बाद हमारी बूढ़ी मां को त्याग दिया और बाद में 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक बेसहारा महिला के रूप में उनकी मृत्यु हो गई।

उनके अनुसार, नवजोत सिंह सिद्धू ने "पैसे के लिए सब कुछ" समाप्त कर दिया। उसने यह भी कहा कि पहले एक समाचार लेख में सिद्धू ने अपने माता-पिता के अलग होने के बारे में झूठ बोला था। इन आरोपों पर नवजोत सिंह सिद्धू की प्रतिक्रिया का अभी इंतजार है। 

ये भी पढ़ें- फूट-फूटकर रोते हुए बोलीं सिद्धू की बहन- प्रॉपर्टी पर कब्जा कर सिद्धू ने मां को किया घर से बेघर

कांग्रेस के पंजाब प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पूर्व से चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी उनके खिलाफ आईएएस अधिकारी जगमोहन सिंह राजू को मैदान में उतारा। जबकि शिरोमणि अकाली दल ने बिक्रम सिंह मजीठिया को उनके खिलाफ खड़ा किया। पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।