लाइव टीवी

BJP विधायक के नफरती बोल- जो हिंदू कहीं जा रहा उसकी रगों में 'मियां' का खून, DNA टेस्ट करवाऊंगा

Updated Feb 21, 2022 | 22:28 IST

उत्तर प्रदेश के डुमरियागंज से बीजेपी विधायक और हिंदू युवा वाहिनी के यूपी इंचार्ज राघवेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जो हिंदू उनके अलावा किसी और को वोट देते हैं उनका डीएनए टेस्ट करवाऊंगा।

Loading ...
राघवेंद्र सिंह

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक राघवेंद्र सिंह के खिलाफ उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार में अभद्र भाषा की पुनरावृत्ति के लिए एक और पुलिस मामला दर्ज किया गया है। विधायक ने पहले दावा किया था कि डुमरियागंज से जीतने पर मुसलमानों को 'तिलक लगाना' पड़ेगा। इस बार उन्होंने उन हिंदुओं के डीएनए की जांच करने की धमकी दी है, जो उनके अलावा किसी और को वोट देते हैं।

विधायक ने कहा कि अगर हिंदू कहीं जा रहा है तो उसकी रगों में 'मियां' का खून बह रहा है। वह देशद्रोही और जयचंद की नाजायज औलाद है। अगर इतनी प्रताड़ना के बाद कोई हिंदू दूसरी तरफ जाए तो उसे मुंह नहीं दिखाना चाहिए। आप में से कितने जयचंद हैं? मुझे उनके नाम दो और मैं उनका खून जांच कर देखूंगा कि वे हिंदू हैं या मियां। मैं उनका डीएनए टेस्ट करवाऊंगा। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गठित हिंदू युवा वाहिनी के उत्तर प्रदेश के इंचार्ज राघवेंद्र सिंह ने कहा कि एक बार चेतावनी देने के बाद भी अगर समझ में नहीं आया तो बता दूंगा कि राघवेंद्र सिंह कौन है। अगर मुझे अपमानित करोगे तो कोई बात नहीं, गद्दारी करोगे तो भी चलेगा, लेकिन हिंदू समाज को अपमानित करने का प्रयास करोगे तो बर्बाद करके रख दूंगा।

जो बहन बेटियों के सम्मान के साथ खेलेगा, हिंदुस्तान में आग लगेगी, सपा नेता रुबिना खानम के विवादित बोल

इससे पहले उन्होंने कहा था कि अगर मैं फिर से विधायक बन गया तो गोल टोपी गायब हो गई, तो अगली बार मियां लोग तिलक लगाएंगे। बाद में उन्होंने कहा कि जब यहां इस्लामिक आतंकवादी थे, तो हिंदुओं को गोल टोपी पहनने के लिए मजबूर किया जाता था। मैंने 'सशर्त' कहा। मैं हिंदू गौरव के लिए कुछ भी बलिदान करने को तैयार हूं। मेरा मतलब था कि अगर मुसलमान मुझे हराने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, तो मैं चुप नहीं रहूंगा।

'हिजाब नहीं पहनने से होता है रेप, खूबसूरती की हिफाजत के लिए ये जरूरी', कांग्रेस नेता का विवाद‍ित बयान