लाइव टीवी

चरणजीत सिंह चन्नी दुनिया के इतिहास में पहले CM हैं जो बाथरूम में लोगों से मिलते हैं: केजरीवाल

Updated Dec 16, 2021 | 19:20 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुक्तसर में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह दुनिया के इतिहास में पहले सीएम हैं जो बाथरूम में लोगों से मिलते हैं।

Loading ...
अरविंद केजरीवाल
मुख्य बातें
  • केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस एक सर्कस में बदल गई है।
  • उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार पंजाब के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार है।
  • उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं।

पंजाब के मुक्तसर में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम चन्नी ने इंटरव्यू में कहा कि मैं 24 घंटे लोगों से मिलता हूं। मैं ड्राइंग रूम, हॉल, बाथरूम में लोगों से मिलता हूं। मुझे लगता है कि वह दुनिया के इतिहास में पहले सीएम हैं जो बाथरूम में लोगों से मिलते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि मैं टीवी में चन्नी साहब का इंटरव्यू सुन रहा था, इंटरव्यू में कहते हैं कि मैं 24 घंटे जनता से मिलता रहता हूं। मेरे ड्राइंग रूम, बरांदे में लोग बैठे रहते हैं, बाथरूम में जाता हूं वहां मेरे साथ लोग आते हैं और मैं वहां भी लोगों से मिलता रहता हूं।  

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मौजूदा कांग्रेस सरकार को भारत के राजनीतिक इतिहास में सबसे ड्रामेबाज और नौटंकीबाज करार दिया। यह दावा करते हुए कि कांग्रेस एक सर्कस में बदल गई है, केजरीवाल ने दावा किया कि नवजोत सिंह सिद्धू के चन्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं और बाद वाले के सुनील कुमार जाखड़ के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं। आप संयोजक ने कहा कि कांग्रेस नेता एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं और कैबिनेट की बैठक में भी लड़ रहे हैं। मौजूदा कांग्रेस सरकार पंजाब के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार है।

केजरीवाल ने चन्नी पर सीधा हमला करते हुए दावा किया कि रेत माफिया पंजाब के मुख्यमंत्री की नाक के नीचे काम कर रहे हैं और उन्हें कट (पैसा) भी मिलता होगा। केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस का हर विधायक सरकार में अपने आखिरी दिनों में जितना हो सके उतना लूटने की कोशिश कर रहा है।

इससे पहले, आप विधायक राघव चड्ढा, जो पार्टी पंजाब के सह प्रभारी भी हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के संरक्षण में चमकौर साहिब में अवैध रेत खनन किया जा रहा है।

केजरीवाल ने इससे पहले ऐलान किया था कि अगर पंजाब में आप की सरकार बनती है तो 18 साल से ऊपर की हर महिला के खाते में एक हजार रुपये महीना आएगा। पंजाब में चुनाव 2022 की शुरुआत में होने वाले हैं।