लाइव टीवी

'सोच ईमानदार, काम दमदार; UP फिर मांगे भाजपा सरकार', CM योगी ने जारी किया BJP का चुनावी गीत

Updated Jan 21, 2022 | 17:26 IST

BJP's Election Song: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपना चुनावी गीत जारी कर दिया है। लखनऊ में सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर इस दौरान मौजूद रहे।

Loading ...
BJP का चुनावी गीत जारी- सोच ईमानदार, काम दमदार; UP फिर....
मुख्य बातें
  • UP भारतीय जनता पार्टी ने अपना चुनावी थीम गीत किया जारी
  • सीएम योगी, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह रहे मौजूद
  • डिजिटल प्रचार अभियान के जरिए भाजपा ने तेज किया अपना कैंपेन

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपना चुनावी गीत जारी कर दिया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का चुनावी गीत लॉन्च किया गया।

गाने के बोल

बीजेपी के इस चुनावी गीते के बोल कुछ इस प्रकार से हैं-
'प्रयागराज से मथुरा, काशी तक, लखनऊ से लेकर झांसी तक
अयोध्या से बिठूर तक, शहर-गांव सब दूर-दूर तक
गाजीपुर से गाजियाबाद से, यूपी भर में शंखनाद से
सुनाई पड़ती है यही हुंकार,यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार'

योगी बोले- विकास सभी का, तुष्टीकरण किसी का नहीं

 इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'प्रधानमंत्री जी के मूलमंत्र सबका साथ, सबका विकास को ध्येय मानकर हमारी सरकार ने कार्य किया है। विकास सभी का लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं। बीजेपी यूपी की जरूरत है; अपराधी सरकार न चलाएं, भ्रष्टाचार पर लगाम लगे, माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलते रहें, गरीबों को भीख मांगने की जरूरत नहीं है, बिजली चौबीसों घंटे आनी चाहिए, बेटियों और बहनों की रक्षा होनी चाहिए, किसानों को सम्मान दिया जाना चाहिए।' 

बीजेपी जारी कर चुकी है 109 नाम

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, 'कोरोना काल में जब पूरा विपक्ष अपने अपने महलों में आइसोलेट था तब डबल इंजन सरकार गरीब के घर में राशन कैसे पहुंचे कैसे कोई गरीब भूखा न सोए यह सुनिश्चित करने के लिए सेवा ही संगठन के संकल्प के साथ जुटी हुई थी।' आपको बता दें कि भाजपा उत्तर प्रदेश के लिए 109 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है। उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना है और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

ये भी पढ़े: गोरखपुर शहर सीट से चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद, सीएम योगी को देंगे टक्कर