लाइव टीवी

म‍िशन गुजरात पर पीएम मोदी, दो दिनों में तीसरा रोड शो, प्रधानमंत्री को देखने उमड़ा जनसमूह

Updated Mar 12, 2022 | 18:52 IST

प्रधानमंत्री ने गुजरात में बीते दो दिनों में तीसरा रोड शो किया है, जिसमें लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। चार राज्‍यों में हालिया विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद यह पीएम मोदी का पहला गुजरात दौरा है।

Loading ...
म‍िशन गुजरात पर पीएम मोदी, दो दिनों में तीसरा रोड शो, प्रधानमंत्री को देखने उमड़ा जनसमूह

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं, जिसका आज आखिरी दिन है। पिछले दो दिनों में प्रधानमंत्री ने यहां तीन रोड शो किए हैं, जिसमें भारी जनसमूह उमड़ा है। प्रधानमंत्री शुक्रवार को यहां पहुंचे थे। कल भी उन्‍होंने अहमदाबाद में रोड शो किया था, जिस दौरान खुली जीप में सवार होकर वह उत्‍साहित जनसमूह से मिले थे। शनिवार को पीएम मोदी ने दूसरा रोड शो गांधीनगर में और तीसरा रोड शो एक बार फिर अहमदाबाद में किया।

पीएम मोदी का तीसरा रोड शो अमदाबाद में राजभवन से सरदार पटेल स्‍टेडियम के लिए शुरू हुआ, जहां वह खेल महाकुंभ का उद्धाटन करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोग गुलाब की पंखुड़‍ियां बरसा पीएम मोदी का स्‍वागत कर रहे थे और उनके प्रति अपना प्‍यार जता रहे थे। पीएम मोदी ने अपने वाहन से लोगों का अभिवादन स्‍वीकार किया।

चार राज्‍यों में बीजेपी की जीत के बाद गुजरात में पीएम मोदी, गांधीनगर में मां हीराबेन से मिलकर लिया आशीर्वाद

गुजरात में इस साल होना है विधानसभा चुनाव

पीएम मोदी का गुजरात दौरा चार राज्‍यों- उत्‍तर प्रदेश, उत्‍तराखंड, गोवा, मणिपुर में विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत और सत्‍ता में वापसी के लिए मिले जनादेश के बाद हुआ है, जिसे लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्‍त उत्‍साह है। यह दौरा इसलिए भी अहम है, क्‍योंकि गुजरात में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है और पार्टी यहां कोई मौका गंवाना नहीं चाहेगी, जहां वह बीते दो दशकों से सत्‍ता में है।

राज्‍य में चढ़ते सियासी पारे के बीच पीएम मोदी ने श‍ुक्रवार को अहमदाबाद में एयरपोर्ट से गुजरात बीजेपी मुख्‍यालय तक रोड शो किया था, जब‍ फूल-मालाओं से सजी खुली जीप में सवार प्रधानमंत्री मोदी ने सड़क के किनारे जमा सैकड़ों समर्थकों और प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। शनिवार को उनका दूसरा रोड शो गांधीनगर में राजभवन से शुरू हुआ, जब प्रधानमंत्री एक कार से निकले और फिर देहगाम पहुंचकर एक खुली जीप में सवार हो गए।

चार राज्यों में जीत के बाद गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, अहमदाबाद में किया रोड शो, लोगों ने जमकर दिखाया जोश

महिलाएं बोलीं- मोदी जी के नाम पर करेंगे वोट

गांधीनगर में करीब 12 किलोमीटर लंबा रोड शो प्रधानमंत्री के काफिले के आरआरयू पहुंचने पर समाप्‍त हो गया। इस दौरान प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी, जिन्‍होंने पीएम मोदी पर फूल-मालाएं बरसाईं। इसके बाद पीएम मोदी एक बार फिर अहमदाबाद में जीप में सवार होकर निकले, जिस दौरान फिर लोगों का उत्‍साह देखते ही बनता था। रोड शो में आईं मह‍िलाओं ने कहा कि वे मोदी जी के नाम पर वोट करेंगी।