लाइव टीवी

Frankly Speaking:"पंजाब में अबकी बार केजरीवाल" कैंपेन, कहां बन रही AAP की सरकार,ऐसे तमाम सवालों से रू-बरू हुए सीएम केजरीवाल  

Updated Feb 12, 2022 | 21:31 IST

Arvind Kejriwal Interview on Times Now Channel:देश में जारी पांच राज्यों के चुनाव के बीच  'टाइम्स नाउ' के कार्यक्रम "Frenkly Speaking" में दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कई विषयों पर बात की।

Loading ...
अरविंद केजरीवाल कार्यक्रम 'Frankly Speaking' में तमाम सवालों से रू-बरू हुए

Frenkly Speaking with Kejriwal:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 'टाइम्स नाउ' के बेहद पॉपुलर कार्यक्रम 'Frankly Speaking' में 'टाइम्स नाउ चैनल' की एडिटर इन चीफ 'नाविका कुमार' के साथ रू-बरू हुए, उन्होंने इस दौरान कई मुद्दों पर अपनी राय रखी, पंजाब के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि पंजाब में हम न‍िश्‍च‍ित सरकार बनाएंगे, कुछ जगह हम अच्‍छा करेंगे, कुछ जगह हमारी एंट्री होगी।'

"कांग्रेस मुक्त भारत" क्या मोदीजी के साथ आपका भी नारा है इस सवाल पर सीएम केजरीवाल का कहना है कि हमें किसी पार्टी या नेता से कोई लेना देना नहीं है, हमारा तो मकसद है कि जो दिल्ली में अच्छा काम हुआ है, जैसे- स्कूल अच्छे बने, अस्पताल अच्छे बने, भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया वही देश में होना चाहिए।

"कुछ जगह बहुत अच्छा करेंगे वहीं कुछ जगह हम एंट्री करेंगे"

सीएम केजरीवाल ने पार्टी के चुनाव लड़ने पर कहा कि  आम आदमी पार्टी की गुडविल पूरे देश में फैल गई है, कई लोगों के दिल में हम हैं, लेकिन नई पार्टी है तो हर जगह पार्टी का संगठन नहीं है और चुनाव के लिए संगठन अहम है, इसके लिए चलते हमारा कहना है कि पंजाब में निश्चित हम सरकार  बनाएंगे। कुछ जगह बहुत अच्छा करेंगे वहीं कुछ जगह हम एंट्री करेंगे।

आपके फेवरिट पॉलिटिशियन कौन​?

एडिटर इन चीफ 'नाविका कुमार' ने इस दौरान सीएम केजरीवाल से रैपिड फायर राउंड भी किया, उसमें पूछा कि जैसे- आपके फेवरिट पॉलिटिशियन कौन- मोदी या राहुल गांधी?, पंजाब, उत्तराखंड या गोवा कहां आपकी सरकार बन रही है? 

"पंजाब में अबकी बार केजरीवाल"...ये कैंपेन छाया हुआ है, इस सवाल के जवाब पर केजरीवाल का कहना है कि मैं दिल्ली छोड़कर कहीं नहीं जा रहा,'केजरीवाल द‍िल्‍ली का सीएम है, द‍िल्‍ली छोड़कर कहीं नहीं जाएगा।'

क्या मोदीजी भी आपको पसंद आने लग गए हैं?  इस सवाल पर केजरीवाल का कहना था कि मेरी किसी पार्टी से दुश्मनी नहीं है किसी नेता से दुश्मनी नहीं है, आज ये पुरानी पार्टियां अच्छा काम कर देतीं तो हमारी क्या जरूरत थी।