लाइव टीवी

Kairana:नाहिद के साथ गड़बड़ हुई तो यहां गड़बड़ होगी...', धमकाते नज़र आए Nahid Hasan के समर्थक-VIDEO

Updated Jan 25, 2022 | 14:09 IST

kairana threatening video: उत्तर प्रदेश के कैराना से सपा प्रत्याशी नाहिद हसन के समर्थकों का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कथित तौर पर धमकाते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
जब धमकाते नज़र आए Nahid Hasan के समर्थक

Nahid Hasan supporters threatening video: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कैराना की सीट बेहद चर्चित मानी जा रही है सपा ने यहां से नाहिद हसन (Nahid Hasan) को टिकट दिया है, वहीं नाहिद के समर्थकों का एक वीडियो कथित तौर पर सामने आया है जिसमें वो धमकाते दिख रहे हैं।

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि  नाहिद हसन के समर्थक कथित तौर पर यहां धमकी दे रहे हैं और कहते दिख रहे हैं कि नाहिद के साथ गड़बड़ हुई तो यहां गड़बड़ होगी...

इस  Video को बीजेपी नेता शलभमणि त्रिपाठी ने शेयर किया है जिसमें सपा प्रत्याशी के समर्थक धमकी भरी भाषा बोलते दिख रहे हैं और धमकियां दे रहे हैं।

गौर हो हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के कैराना में डोर टू डोर कैंपेन किया था। वो घर-घर जाकर लोगों से मिले और उन्हें पार्टी के कामों के बारे में बताने वाले पर्चे सौंपे थे।

'अब कैराना में कोई भय नहीं है'

अमित शाह ने कहा था कि जनवरी 2014 के बाद कैराना आया हूं, यहां के लोग पलायन करते थे। अब लोगों का कहना है कि पलायन कराने वालों का पलायन हुआ है। अब कैराना में कोई भय नहीं है। मोदी जी ने जिन योजनाओं को लागू किया, योगी जी ने उन्हें जमीन तक उतारने का काम किया है। यूपी में तुष्टिकरण, जाति, वंशवाद की राजनीति करने वालों को रोकना है। 2014 के बाद पीएम मोदी ने यूपी के विकास की धुरी अपने हाथ में ली। 2017 में यहां भाजपा सरकार बनने के बाद, योगी आदित्यनाथ सीएम बने और विकास को और गति दी।

'कैराना में आज का माहौल देखकर हृदय को बहुत शांति मिलती है'

 शाह ने कहा था कि आज मैंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कैराना से कोविड की आचार संहिता के कारण घर-घर जाकर यहां से हमारी प्रत्याशी मृगांका सिंह के प्रचार की शुरुआत की है। कैराना में आज का माहौल देखकर हृदय को बहुत शांति मिलती है। 2017 के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में आज विकास की एक लहर दिखती है। ये जो आत्मविश्वास उत्तर प्रदेश की जनता में मैं देख रहा हूं, मुझे लगता है कि आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश भारत का सबसे विकसित राज्य बनने जा रहा है। सपा के कुशासन में कैराना से पलायन कर गए लोगों से मुलाकात हुई तो उन्होंने बताया कि योगी जी ने कानून व्यवस्था को सुधारा है। हमें पलायन कराने वालों का आज खुद पलायन हो गया है।