लाइव टीवी

गंगा एक्सप्रेस वे शिलान्यास: पीएम मोदी बोले यूपी के लिए योगी आदित्यनाथ उपयोगी, अखिलेश यादव ने पूछा - कौन है मुख्य योगी

Updated Dec 18, 2021 | 18:19 IST

यूपी के लिए शनिवार का दिन खास था। खास इसलिए कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 594 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया। इस मौके पर यूपी में उपयोगी, उप-योगी, मुख्य योगी और अनुपयोगी जैसे नारे बुलंद हुए।

Loading ...
गंगा एक्सप्रेस वे शिलान्यास में पीएम मोदी बोले यूपी के लिए योगी उपयोगी, अखिलेश यादव ने पूछा - कौन है मुख्य योगी
मुख्य बातें
  • गंगा एक्सप्रेस वे के शिलान्यास में पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ को यूपी के लिए उपयोगी बताया
  • अखिलेश यादव ने किया सवाल कौन है मुख्य योगी, योगी आदित्यनाथ को बताया अनुपयोगी
  • सपा के कई नेताओं पर इनकम टैक्स ने की थी छापेमारी

आज प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया ।तो दूसरी तरफ राहुल गांधी को चुनाव आते ही करीब ढाई साल बाद राहुल गांधी को अमेठी की याद आई है ।आज राहुल और प्रियंका अमेठी में हैं ।तो वहीं तीसरी तरफ बीजेपी को कड़ी टक्कर दे रहे अखिलेश यादव के करीबियों पर आज आयकर विभाग ने छापा मारा है ।नए एक्सप्रेसवे के शिलान्यास पर जहां एक तरफ पीएम मोदी ने एक्सप्रेस वे के फायदे गिनाए तो वहीं विरोधी दलों पर जमकर हमला बोला ।

चुनाव से पहले उपयोगी, मुख्य योगी, अनुपयोगी का नारा बुलंद
पीएम मोदी ने योगी की तारीफ की और अखिलेश पर हमला करते हुए कहा कि यूपी के लिए योगी ही उपयोगी हैं ।पीएम मोदी के बयान के साथ ही अखिलेश यादव ने पलटवार किया और कहा कि उपयोगी है तो फिर मुख्य योगी कौन है?  तो वहीं ढाई साल बाद अमेठी पहुंचे राहुल ने रोजगार के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की ।।वहीं अपने करीबियों पर छापेमारी होने पर अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि अखिलेश कह रहे हैं कि बीजेपी को हार का डर सता रहा है तो बीजेपी हथकंडे अपना रही है । तो असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर मुसलमानों को भड़काने का बयान दिया ।कहा कि मुसलमानो तुम्हें अपना लीडर खुद तय करना होगा।

कुल मिलाकर यूपी की सियासत में हर हथकंडा अपनाया जा रहा है हर पार्टी एक दूसरे पर वार पलटवार कर वोटरों को लुभाने की हर कोशिश कर रही है ऐसे में सवाल है।

  1. यूपी चुनाव में अब 'उपयोगी' Vs 'मुख्ययोगी'
  2. क्या है आयकर रेड का इलेक्शन कनेक्शन ?
  3. चुनाव आए तो राहुल को अमेठी की याद आई ?
  4. क्या यूपी के मुसलमानों को भड़का रहे हैं ओवैसी ? 

अखिलेश यादव का खास ट्ववीट
हाथरस की बेटी, लखीमपुर का किसान, गोरखपुर का व्यापारी, असुरक्षित महिला, बेरोज़गार युवा, पीड़ित दलित-पिछड़े सब कह रहे हैं… यूपी के लिए वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है।यूपीवाले कह रहे हैं अगर कोई 'उप-योगी' है; तो 'मुख्य-योगी' कौन है।यूपी कहे आज का नहीं चाहिए भाजपा ।