लाइव टीवी

KRK on Yogi: यूपी में बीजेपी की जीत पर अपने बयान से पलटे कमाल आर खान, कहा- वो तो 'जुमला' था, लोग ले रहे मजे

Updated Mar 10, 2022 | 17:34 IST

Kamal R Khan reversed his statement: फिल्म अभिनेता KRK ने सुबह-सुबह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया वहीं नतीजे सामने आने पर वो पलट गए हैं।

Loading ...
कमाल आर खान ने यूटर्न मारते हुए बीजेपी और योगी को बधाई दी

KRK on Yogi & BJP Victory:विवादास्पद फिल्म अभिनेता कमाल आर खान (KRK)अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और वो इसे लेकर ट्वीट करते रहते हैं, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भी उन्होंने ट्वीट किए और योगी आदित्यनाथ की जीत को लेकर भी उन्होंने तंज कसते हुए कहा था- 'अगर 10 मार्च को योगी जीते तो मैं कभी भारत वापस नहीं आऊंगा'

वहीं आज मतगणना से पहले भी उन्होंने योगी आदित्यनाथ को लेकर ट्वीट करते हुए कहा-शुभ प्रभात #योगी जी। की हाल बा! आज आपका आखिरी दिन है सर, सोचा याद दिला दूं।

वहीं नतीजों में जैसे-जैसे बीजेपी को बढ़ता हासिल होती गई इसपर कमाल ने यूटर्न मारते हुए न सिर्फ बीजेपी और योगी को बधाई दी बल्कि ट्वीट भी किया। 

जैसे-जैसे आज सुबह से परिणाम सामने आने लगे उसके बाद से केआरके ट्रोलर के निशाने पर आने लगे तो उन्होंने इसे लेकर एक और ट्वीट करते हुए कहा है कि ये तो जुमला था...

उन्होंने लिखा कि भाई उन्होंने 15 लाख का जुमला कह दिया, तो मैं भी एक वादा को तो जुमला कह ही सकता हूं। वैसे मैं बाहर ही हूं तो शायद ऐसा कुछ करना नहीं पड़ेगा, वहीं नतीजे सामने आने के बाद सोशल मीडिया में लोगों ने मौज लेते हुए पूछा कि 'कब छोड़ोगे भारत... तो अन्य कई यूजर भी ट्रोल करते हुए उनसे तमाम सवाल पूछ रहे हैं।