लाइव टीवी

कांग्रेस के टिकट पर मोगा से चुनाव लड़ रही हैं मालविका सूद, जानिए बहन की उम्मीदवारी पर क्या बोले सोनू सूद?

Updated Jan 24, 2022 | 18:26 IST

पंजाब विधानसभा चुनाव में अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने मोगा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। उनकी उम्मीदवारी पर सोनू सूद ने ये बातें कहीं।

Loading ...
सोनू सूद
मुख्य बातें
  • सोनू सूद की बहन मालविका सूद पंजाब विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार हैं।
  • कांग्रेस ने उन्हें मोगा से उम्मीदवार बनाया है।
  • मालविका पहले से ही सोशल वर्क करती आ रही हैं।

पंजाब विधानसभा चुनाव में अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कांग्रेस के टिकट पर मोगा से चुनाव लड़ रही हैं। उनकी उम्मीदवारी पर सोनू सूद ने कहा कि मैं मालविका की बात करूं तो वह इस शहर में रही है। जिनके साथ बड़े हुए वो लोग कांग्रेस के थे। मुझे लगता है इतने कम समय में चन्नी साहब ने जो काम किया वह बदलाव लाने के लिए काम किया। मालविका पहले से काम करती आई हैं। लोगों के कहने पर ही वह राजनीति में आई हैं। मालविका ने शिक्षा को लेकर मोगा में काम किया है। लोगों ने सिस्टम में आगे आने के लिए कहा। मालविका ने ज्यादा बदलाव लाने को सोचा है। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति के लिए पूरी तरह तैयार नहीं हूं। जिम्मेदारी बहुत बड़ी है। बात हुई थी वक्त आने पर राजनीति में आऊंगा।

मालविका सूद ने कहा कि मैं मोगा शहर में रहता हूं। हमने यहां सिविल अस्पताल बनाने की सोची थी। मैंने कई लोगों के लिए कोविड टीकाकरण की सुविधा प्रदान की और शिविर स्थापित किए। मुद्दे थे, विकास वैसा नहीं था जैसा मैं चाहता थी। 

मालविका सूद ने आगे कहा कि मैंने अपने भाई से बात की कि जब तक हम दोनों में से कोई एक सिस्टम का हिस्सा नहीं बनेगा, हम मोगा में विकास नहीं कर पाएंगे। मैंने सोचा कि मैं यहां रहती हूं, मुझे वह क्यों नहीं होना चाहिए? ताकि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकें और उनकी मदद कर सकें।

ये भी पढ़ें- पंजाब में बड़े भाई की भूमिका में बीजेपी, 65 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, कैप्टन और ढींढसा को इतनी सीटें

ये भी पढ़ें- Punjab Election Survey 2022: जानिए पंजाब में किसकी बनेगी सरकार? पेश है टाइम्स नाउ नवभारत का ताजा सर्वे