लाइव टीवी

Muzaffarnagar Constituency Polling- जब दूल्हा बोला- पहले मतदान, उसके बाद बहू और उसके बाद सब काम

Updated Feb 10, 2022 | 12:31 IST

Muzaffarnagar Constituency Polling Viral Video: सोशल मीडिया पर चुनाव के दिन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो है मुजफ्फरनगर का जहां एक दूल्हा वोट देने पहुंचा।

Loading ...
जब दूल्हा बोला- पहले मतदान, उसके बाद बहू और उसके बाद सब काम
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मुजफ्फरनगर के दूल्हे का वीडियो
  • बारात जाने से पहले मतदान केंद्र पर पहुंचा दूल्हा अंकुर बालियान
  • दूल्हा अंकुर बोला- पहले वोट, फिर होगा आगे का कामम

Muzaffarnagar Voting Video: उत्तर प्रदेश में आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। सुबह से ही मतदान केंद्रों पर जमकर भीड़ देखी जा रही है। मतदान को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। बुलंदशहर में बारात जाने से पहले जहां एक दूल्हा वोट देने मतदान केंद्र पहुंचा तो वहीं कुछ ऐसा ही नजारा पड़ोसी जिले मुजफ्फरनगर में भी देखने को मिला जहां बारात जाने से पहले दूल्हा वोटिंग सेंटर पर पहुंच गया।

दूल्हा बोला- पहले मतदान, फिर ब्याह

मुजफ्फरनगर में पोलिंग सेंटर पर पहुंचे दूल्हा अंकुर बालियान ने इस दौरान मीडिया से भी बातचीत की और कहा, 'पहले वोट करेंगे और उसके बाद बारात लेकर जाएंगे। पहले मतदान उसके बाद बहू और उसके बाद सब काम। क्योंकि सबसे पहले वोट देना जरूरी है उसके बाद आगे के काम होते रहेंगे। इस दौरान दूल्हे के परिजन भी उसके साथ मौजूद रहे। '

ये भी पढ़ें: UP, first phase polling updates : सपा ने मतदाताओं को डराने का लगाया आरोप, मतदान से जुड़े अब तक के अपडेट्स 

58 सीटों पर हो रही है वोटिंग

 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत राज्य के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों के लिये मतदान बृहस्पतिवार सुबह सात बजे शुरू हुआ। नवीनतम जानकारी के मुताबिक पूर्वाह्न 11 बजे तक करीब 20 प्रतिशत तक मतदान हो चुका था। निर्वाचन आयोग कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कार्य कोविड प्रोटोकॉल के तहत सुबह सात बजे शुरू हो गया जो शाम छह बजे तक चलेगा और पूर्वाह्न 11 बजे तक औसतन 20.03 प्रतिशत वोट पड़े।

UP Election 2022 1st Phase voting Live: 11 बजे तक 20 % से अधिक वोटिंग, मतदान केंद्रों पर लगी है कतारें