लाइव टीवी

चन्नी को CM फेस बनाए जाने पर सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा- उनसे ज्यादा गरीब तो हम हैं

Updated Feb 08, 2022 | 20:59 IST

Charanjit Singh Channi: पंजाब में कांग्रेस द्वारा चरणजीत सिंह चन्नी को गरीब पृष्टभूमि के आधार पर मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

Loading ...
नवजोत कौर

पंजाब में कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है। इसे लेकर पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बात की है। राहुल गांधी ने जब चन्नी को सीएम फेस घोषित किया तो उन्होंने कहा कि चन्नी गरीब हैं और लोग चाहते हैं कि कोई गरीब उनका मुख्यमंत्री बने। 

इस पर नवजोत कौर ने कहा कि चन्नी से ज्यादा गरीब तो हम हैं। गरीबी कोई क्राइटेरिया नहीं होता है। ये राहुल गांधी का थ्रॉट प्रोसेस ऐसे ही चलता है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह की इमेज ऐसी थी कि वो किसी से नहीं मिलते थे अब जो सीएम हैं वो हर ढ़ाबे पर मिल जाता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब मॉडल लागू करेंगे, अगर नहीं होता तो हमारी लड़ाई जारी रहेगी। इंटरटेनमेंट फील्ड छोड़कर पैसे से हम नुकसान में हैं। पंजाब की जनता के लिए हम काम करना चाहते हैं। 

नवजोत कौर ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह की गरीब पृष्ठभूमि की छवि पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी नेता राहुल गांधी को चन्नी को गरीब समझने के लिए गुमराह किया गया है। जब पूछा गया कि क्या गरीब पृष्ठभूमि से आने की वजह से सिद्धू के मुकाबले चन्नी गरीबों से ज्यादा जुड़ते हैं,तो इसके जवाब में कौर ने कहा कि वह (चन्नी) हमसे अमीर हैं। वह बहुत अमीर व्यक्ति हैं, उनके आयकर रिटर्न भी यह दिखाते हैं। इसलिए, उन्हें गरीब की तरह दिखाना ठीक नहीं है। उनके खाते में बड़ी राशि जमा है जो हमसे अधिक है, इसलिए वह गरीब व्यक्ति नहीं हैं। कौर ने कहा कि मेरा मानना है कि आपकी विशेषता, आपकी योग्यता, आपकी शिक्षा, आपका कार्य, आपकी ईमानदारी, वे बिंदु हैं जिनपर विचार किया जाना चाहिए।योग्यता देखनी चाहिए, अन्यथा राज्य कभी समृद्ध नहीं होगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या सिद्धू बेहतर विकल्प होते, तो कौर ने कहा कि हां, इसके बावजूद कि वह मेरे पति हैं।

Times Now नवभारत के सवालों से बौखलाए सिद्धू, सुरक्षाकर्मियों से कहकर रिपोर्टर को पीछे हटवाया

क्या राहुल ने सिद्धू को साध लिया, चन्नी की राह आसान नहीं, बयानों से समझें अगले कदम की आहट