लाइव टीवी

PM के बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार-लाल का इंक़लाब होगा बाइस में बदलाव होगा!

Updated Dec 07, 2021 | 20:53 IST

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और आरएलडी के बीच गठबंधन के बाद मंगलवार को दोनों ने मेरठ में संयुक्त रैली की इस दौरान दोनों नेता बीजेपी पर जमकर बरसे।

Loading ...
PM के बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की मेरठ में संयुक्त रैली हुई, अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की इस परिवर्तन संदेश रैली पर सभी की निगाहें लगी हुई थीं, इस रैली में दोनों नेता बीजेपी और पीएम मोदी पर खासे हमलावर दिखे और अपनी बात जनता के सामने रखी।

गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा पर करारा हमला करते हुए लाल टोपी वालों को उत्तर प्रदेश के लिए 'खतरे की घंटी' बताया। वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि यही लाल टोपी भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।प्रधानमंत्री ने गोरखपुर में एम्स, उर्वरक कारखाने और आईसीएमआर के क्षेत्रीय केंद्र का लोकार्पण करने के बाद अपने संबोधन में सपा पर जोरदार हमला किया।

उन्होंने कहा, 'लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए। घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए। लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए, उन्हें जेल से छुड़ाने के लिए। इसलिए याद रखिये कि लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं। यानी खतरे की घंटी हैं।' इसपर अखिलेश ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर पलटवार किया-

गौरतलब है कि लाल टोपी समाजवादी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की पहचान है।इसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर पलटवार किया और कहा कि यही लाल टोपी भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।