लाइव टीवी

Khalistan Row: हास्य कवियों ने सीएम केजरीवाल के बयान पर जताया आक्रोश, 'ओपन लेटर' लिख 'माफी' की मांग की

Updated Feb 19, 2022 | 16:00 IST

Hasya Kavis Open Letter to Kejriwal: पंजाब चुनाव में 'खालिस्तान' को लेकर हो रही बयानबाजी के बीच कुछ हास्य कवियों ने केजरीवाल को ओपन लेटर लिखा है।

Loading ...
कुछ हास्य कवियों ने केजरीवाल को एक ओपन लेटर लिखा है

Hasya Kavis Open Letter to Kejriwal over Khalistan Row: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Kejriwal) पर कुमार विश्वास (kumar vishwas) की ओर से खालिस्तान समर्थकों (Khalistan) का साथ देने का आरोप लगाए जाने के बाद ही पंजाब की सियासत गरमा गई है वहीं इसे लेकर कुछ हास्य कवियों ने केजरीवाल को एक ओपन लेटर लिखा है, इसमें उन्होंने केजरीवाल की कवियों के प्रति भाषा को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

गौर हो कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास की ओर से खालिस्तान समर्थकों का साथ देने का आरोप लगाए जाने के बाद ही पंजाब की सियासत गरमा गई है। देखिए इस ओपन लेटर में क्या लिखा है-

पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी इस मुद्दे पर 'आप' को निशाना बना रहे हैं।उन्होंने केंद्र से अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोपों की जांच की मांग की है। उन्होंने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुमार विश्वास के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच के आदेश देने का अनुरोध किया था।

देखिए कवि कुमार विश्वास ने केजरीवाल को लेकर क्या कहा- 

कुमार विश्वास को केजरीवाल का जवाब-कवि ने सही पकड़ा है, मैं हूं स्वीट आतंकवादी

गौर हो कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने कभी दोस्त रहे कवि  और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल कुमार विश्वास के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा है कि वो तो हास्य कवि हैं, कुछ भी बोलते रहते हैं, उनके बयानों को अब पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गंभीरता से लिया है, जो काफी दिलचस्प और हास्यास्पद है, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे आतंकवादी कहा गया है, आपने कभी इतना स्वीट आतंकवादी देखा है जो जनता के लिए काम करता है, अस्पताल बनवाता है, लोगों को फ्री बिजली देता है, लोगों की सेवा करता है, उस कवि का शुक्रिया जिसने इस स्वीट आतंकी को पकड़ लिया है. अगर मैं आतंकी हूं तो मुझपर कार्रवाई करो ना…आजतक कोई ऐसा आतंकवादी पैदा ही नहीं हुआ...

केजरीवाल ने कहा कि ये सारे लोग एक साथ हो गए हैं और सब मिलकर मुझपर आरोप लगा रहे हैं कि 10 साल से केजरीवाल देश के दो टुकड़े करेगा और एक हिस्से का प्रधानमंत्री बन जाएगा, ये तो सबसे हास्यास्पद बयान और आरोप है।