लाइव टीवी

पीएम मोदी का जन्म भारत में राक्षसों का अंत करने लिए हुआ, शिवराज सिंह चौहान ने गाजीपुर में सपा पर साधा निशाना

Updated Feb 28, 2022 | 15:21 IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब दो चरण रह गए हैं। लेकिन नेताओं के तीखे हमले जारी है। बीजेपी नेता और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने समाजवादी पार्टी  पर जोरदार हमला किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बीजेपी के सीनियर नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान
मुख्य बातें
  • यूपी में अब दो चरण के चुनाव बचे हैं।
  • नेताओं की बयानबाजी और तेज हो गई है।
  • शिवराज सिंह चौहान ने सपा पर जोरदार हमला किया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अब दो चरणों के मतदान रह गए है। नेताओं ने एक-दूसरे हमले और तेज कर दिए है। समाजवादी पार्टी पर प्रधानमंत्री के तीखे हमले के बाद बीजेपी के सीनियर नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जोरदार हमला किया। उन्होंने यूपी के गाजीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा मानना है कि पीएम मोदी का जन्म भारत में राक्षसों को नष्ट करने और लोगों का कल्याण करने के लिए हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने यूक्रेन से भारतीयों को सुरक्षित निकालने के लिए आज 4 केंद्रीय मंत्रियों को भेजने का फैसला किया है। 

इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि जो गुंडे अखिलेश सरकार में खिलखिलाते थे, वे योगी सरकार में जेलों में बिलबिला रहे हैं। मऊ जिले के घोसी विधानसभा क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल सरायसादी में भारतीय जनता पार्टी की चुनावी जनसभा में शिवराज सिंह चौहान ने पूर्ववर्ती सपा सरकार के दिनों की याद दिलाते हुए जनता को सपा से बचने की सलाह दी।

अखिलेश यादव की औरंगजेब से तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से औरंगजेब ने अपने पिता को जेल में कैद कर शासन हथिया लिया था उसी प्रकार से अखिलेश ने अपने पिता को कुर्सी से उतार कर उन्हें घर में कैद कर दिया और पार्टी एवं कुर्सी पर कब्जा कर लिया है। शिवराज ने कोरोना काल में बीजेपी सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना काल में टीका बनवाया और बबुआ (अखिलेश यादव) ने चोरी से जाकर रात के अंधेरे में वैक्सीन लगवा ली और लोगों को कहते रहे कि यह बीजेपी का टीका है। उन्होंने कहा कि योगी की सरकार में अपराधी जेलों में हैं और डरे हुए हैं लेकिन सपा के शासन में जनता का खून पीते थे, और आतंक फैलाते थे।

चौहान ने कहा कि विपक्ष कह रहा है कि योगी और मोदी का परिवार नहीं है। अरे, जिसका पूरा देश और पूरा प्रदेश परिवार हो उससे ज्यादा दूसरे के सुख-दुख कौन समझ सकेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा शासनकाल में दंगे हुए जिसके कारण अखिलेश यादव को दंगेश कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद इस विधानसभा क्षेत्र में पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति लगेगी जिन्होंने मोहम्मद गोरी को 18 बार सीधा युद्ध में पराजित किया था, 19 वीं बार गोरी ने धोखे से पृथ्वीराज चौहान को बंदी बनाया था।