लाइव टीवी

यूपी की सत्ता को 'हाथ' में लेने का प्रयास, बुलंदशहर में भींगते हुए प्रियंका गांधी का रोड शो, VIDEO

Updated Feb 03, 2022 | 22:40 IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने उम्मीदवारों के समर्थन में भींगते हुए बुलंदशहर में रोड शो किया।

Loading ...
यूपी की सत्ता को 'हाथ' में लेने का प्रयास, बुलंदशहर में भींगते हुए प्रियंका गांधी का रोड शो
मुख्य बातें
  • बुलंदशहर में प्रियंका गांधी का रोड शो
  • रोड शो से पहले दुष्कर्म की शिकार पीड़िता से मिलीं प्रियंका गांधी
  • योगी सरकार हर मोर्चे पर नाकाम, 10 मार्च को आएगा ऐतिहासिक फैसला

10 मार्च को नतीजों के ऐलान के साथ ही साफ हो जाएगा कि यूपी के लोगों ने किस दल में भरोसा जताया। चुनावी आगाज से पहले राजनीतिक दल अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी को यकीन है कि उसकी साइकिल का हैंडल और पहिया दोनों दुरुस्त हैं और लखनऊ का सफर आसानी से तय कर लेंगे। तो बीजेपी को कमल खिलता नजर आ रहा है बीएसपी को उम्मीद है कि हाथी सबको रौंद देगी तो कांग्रेस को भी यकीन है कि यूपी के लोग कांग्रेस के हाथ में सत्ता सौंप देंगे। पार्टी की उम्मीदों को साकार और ख्वाहिश को हकीकत में बदलने के लिए महासचिव प्रियंका गांधी ने बुलंदशहर में रोड शो किया।

दुष्कर्म की शिकार पीड़िता से मिलीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को एक 16 वर्षीय लड़की के घर गईं, जिसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई और उसके परिवार की इच्छा के खिलाफ आनन-फानन में उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।वह बुलंदशहर के धोरौ गांव में लड़की के परिवार से मिली और उनकी व्यथा सुनी।

प्रियंका ने परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया और बाद में संवाददाताओं से कहा कि यह हाथरस मामले की तरह ही थी। इस सप्ताह की शुरूआत में गांव के बाहरी इलाके में एक ट्यूबवेल के पास बच्ची का शव पड़ा मिला था।उनके पिता ने कहा कि मैं मौके पर पहुंचा, लेकिन जब तक मैं पुलिस के पास पहुंचा तब तक उसके शव को पोस्टमार्टम सेंटर ले जा चुका था। जब मैंने उनसे पूछताछ की तो पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। हमें लगभग 24 घंटे के बाद मेरी बेटी का शव दिया गया और फिर पुलिस ने मुझे तुरंत उसका अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर किया।

बुलंदशहर पुलिस का क्या कहना है
बुलंदशहर के एसएसपी संतोष सिंह ने कहा कि "पुलिस ने कभी भी परिवार को उनकी बेटी का अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर नहीं किया और निहित स्वार्थों द्वारा मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा। लड़की की एक लड़के से दोस्ती थी। मुख्य आरोपी ने सोचा कि वह उसे धोखा दे रही है, इसलिए उसने उसे बाहर बुलाया और गोली मार दी। उसने ब्लेड से उसकी बाहों और गर्दन को भी काट दिया। परिवार ने मांग की कि मामला दूसरे पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित किया जाए जिस पर हम सहमत हुए हैं।