लाइव टीवी

जुबां फिसली या सोच समझ के लगाया निशाना, चरणजीत सिंह चन्नी ने भगवंत मान को शराबी और अनपढ़ बताया

Updated Feb 17, 2022 | 06:53 IST

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरे भगवंत मान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो तो शराबी और अनपढ़ है जिसने12वीं पास करने में तीन साल लाग दिये।

Loading ...
जुबां फिसली या सोच समझ के लगाया निशाना, चरणजीत सिंह चन्नी ने भगवंत मान को शराबी और अनपढ़ बताया
मुख्य बातें
  • 20 फरवरी को पंजाब में विधानसभा की 117 सीटों पर मतदान होगा
  • सीएम चन्नी बोले- भगवंत मान ने तो 3 साल में 12वीं की परीक्षा पास की
  • 'आम आदमी पार्टी के नेता राज चलाने में सक्षम नहीं'

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly elections 2022)में अब सिर्फ तीन दिन बचे हैं और नेता एक दूसरे पर जबरदस्त अंदाज में सियासी हमला कर रहे हैं। अब एक दूसरे पर निशाना साधने के दौरान वो जानबूझकर विवाद पैदा करने वाले शब्दों का इस्तेमाल करते हैं या जो कुछ उनके पास तथ्य होता है उसके आधार पर निशाना साधते हैं वो शोध का विषय हो सकता है। लेकिन कांग्रेस की तरफ से सीएम पद के लिए घोषित चरणजीत सिंह चन्नी(Charanjit singh channi) ने आप के सीएम पद के दावेदार भगवंत मान( AAP CM Candidate Bhagwant Mann) को शराबी और निरक्षर कहने के बाद मामला गरमा गया है। 

'तीन साल मे मान ने 12वीं पास की'
बठिंडा में  मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि भगवंत मान (आप के पंजाब सीएम उम्मीदवार) एक शराबी और अनपढ़ व्यक्ति हैं। उन्होंने तीन साल में 12वीं पास की। ऐसे व्यक्ति को हम पंजाब की कमान कैसे दे सकते हैं?:

आप के नेता राज्य नहीं चला सकते

इससे पहले चन्नी ने मोगा की रैली में कहा था कि भगवंत मान ने बेशर्मी से अपनी मां के नाम की शपथ को तोड़ा। एक शराबी राज्य के मामलों को कैसे चला सकता है? सीएम ने मान पर ऐसे समय में निशाना साधा है, जब ज्यादातर सर्वे इशारा कर रहे हैं कि 20 फरवरी को होने वाले चुनाव में आप की बढ़त है। उन्होंने यहां तक दावा किया कि आप नेता ने दिन में शराब का सेवन किया। “वह शराब के नशे में संसद और धार्मिक स्थलों पर जाता है। चुनाव प्रचार के दौरान भी वह नशे में हैं। जैतो में एक रैली में, चन्नी ने कहा, “यदि मान मुख्यमंत्री बनते हैं, तो वह शाम 6 बजे के बाद लोगों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। वह एक अशिक्षित नेता हैं जो 1.69 लाख रुपये को 169 करोड़ रुपये के रूप में पढ़ते हैं।

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भैया वाले बयान पर सियासी घमासान, बीजेपी ने यूपी-बिहार का बताया अपमान