लाइव टीवी

'ये बेईमान लोग हैं, चुनाव से पहले कीचड़ फेंकते हैं', कुमार विश्‍वास के आरोपों पर AAP का पलटवार

Updated Feb 17, 2022 | 18:06 IST

कुमार विश्‍वास ने दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर खालिस्‍तानी अलगाववादियों के साथ सहयोग का आरोप लगाया, जिसके बाद से कांग्रेस, बीजेपी आप के खिलाफ हमलावर तेवर अपनाए हुए है। वहीं आप ने अब इस पर पलटवार किया है।

Loading ...
'ये बेईमान लोग हैं, चुनाव से पहले कीचड़ फेंकते हैं', कुमार विश्‍वास के आरोपों पर AAP का पलटवार

नई दिल्ली : पंजाब में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कुमार विश्वास के उस दावे पर सियासत तेज हो गई है, ज‍िसमें उन्‍होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तानी अलगाववादियों के साथ सहयोग करने का आरोप लगाया। दिल्‍ली में सत्‍तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्‍वास के आरोपों को खारिज करते हुए इसे 'पूर्व नियोजित दुर्भावनापूर्ण प्रचार' करार दिया और कहा कि पंजाब के लोग इसमें नहीं फसेंगे।

आप नेता राघव चड्ढा ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'ये बेईमान लोग हैं, इनकी दुकानें बंद होने वाली हैं, ये डरते हैं, कांपते हैं अरविंद केजरीवाल के नाम से, इसील‍िए ये षड्यंत्र रच रहे हैं, हर चुनाव से पहले कीचड़ फेंका जाता है। पंजाब के लोग इस बात को जानते हैं कि बेईमान ताकतें एक ईमानदार अरविंद केजरीवाल और आप को रोकने के लिए सिर्फ साजिश करना चाहती हैं।'

Punjab Elections 2022 : चन्नी के 'भैया' वाले बयान, कुमार विश्वास के आरोपों पर PM मोदी ने बोला तीखा हमला

कुमार विश्‍वास ने लगाए हैं आरोप

आप नेत राघव चड्ढ़ा का यह बयान पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल रहे कुमार विश्वास के एक इंटरव्‍यू में कही गई बातों पर आया है, जिसमें उन्‍होंने पंजाब में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी और केजरीवाल की बातचीत का हवाला देते हुए कहा कि उन्‍होंने उस दौरान दिल्‍ली के सीएम को खालिस्‍तानी अलगाववादियों की बढ़ती ताकत को लेकर आगाह किया था। 

Rahul का केजरीवाल पर हमला, बोले- जो व्यक्ति आंतकवादी के घर में सो सकता है वो पंजाब की रक्षा कहां से करेगा

चड्ढा ने कुमार विश्वास को आड़े हाथों लेते हुए सवाल किया कि उन्होंने पहले इन आरोपों को सार्वजनिक क्यों नहीं किया? आप नेता ने कहा, कुमार विश्वास के बयान न केवल दुर्भावनापूर्ण, निराधार, मनगढ़ंत और भड़काऊ हैं, बल्कि यह समाज में आप के खिलाफ घृणा, दुर्भावना और शत्रुता को बढ़ावा देने वाला भी है।