लाइव टीवी

UP Assembly Election:अब शिवपाल यादव भी समाजवादी पार्टी के "स्टार प्रचारक,डिंपल-रामगोपाल भी संभालेंगे कमान 

Updated Feb 21, 2022 | 12:06 IST

Samajwadi Party Star Campaigner: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव को पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया है, सपा ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है।

Loading ...
लिस्ट में शिवपाल यादव का नाम स्टार प्रचारकों में है
मुख्य बातें
  • यूपी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की
  • शिवपाल यादव अब बाकी के 4 चरणों में करेंगे चुनाव प्रचार
  • पिछले चुनाव में शिवपाल ने सपा से अलग होकर अपनी नई पार्टी बना ली थी

Shivpal yadav SP Star Campaigner: समाजवादी पार्टी (Samazwadi Party) ने शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) को अपना स्टार प्रचारक (Star Campaigner) बनाया है,  शिवपाल सिंह यादव अब यूपी के बाकी बचे 4 चरणों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

गौर हो कि यूपी में बाकी बचे चार चरणों में प्रचार करने के लिए समाजवादी पार्टी ने स्टार प्रचारकों की सूची (SP Star Campaigner List) जारी की है, लिस्ट में शिवपाल यादव का नाम स्टार प्रचारकों में है, इसमें शिवपाल और डिंपल यादव के साथ ही रामगोपाल यादव को प्रचार की कमान सौंपी गई है।

शिवपाल यादव अब बाकी के चरणों में चुनाव प्रचार करेंगे वहीं स्टार प्रचारकों की लिस्ट में स्वामी प्रसाद मौर्या को भी जगह दी गई है, यूपी में तीन फेज की वोटिंग हो चुकी है लेकिन अभी चार चरणों में मतदान होना बाकी है।

गौर हो कि पिछले चुनाव में शिवपाल ने सपा से अलग होकर अपनी नई पार्टी बना ली थी वहीं इस दफा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे अखिलेश यादव के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और वो खुद जसवंत नगर सीट से मैदान में हैं जहां तीसरे फेज में वोटिंग हो गई।

ज‍िस प‍िता को धक्‍के देकर हटाया; अपमान‍ित कर पार्टी को कब्जाया, उन्हीं से गुहार लगानी पड़ी क‍ि मेरी सीट बचाइए: मोदी

शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी जसवंतनगर और करहल दोनों ही विधानसभा सीटें भारी मतों के अंतर से जीतने जा रही है और चाचा भतीजे दोनों में यह मुकाबला चल रहा है कि कौन ज्यादा वोटों से ये इलेक्शन जीतता है।