लाइव टीवी

UP Chunav 2022 : 'टोटी चुराने वाले लोगों को भोजन कैसे देंगे?' गोरखपुर में अनुराग ठाकुर का सपा पर तंज

Updated Feb 26, 2022 | 21:03 IST

UP Chunav 2022 : उत्तर प्रदेश में इस बार सात चरणों में चुनाव हो रहा है। पांचवें चरण के लिए रविवार को मतदान होगा। इस चरण में 12 जिलों की 61 सीटों पर मतदान होना है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
गोरखपुर में अनुराग ठाकुर का सपा पर तंज।

गोरखपुर : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अनुराग ठाकुर ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। ठाकुर ने कहा कि सपा जब यूपी की सत्ता में थी तो नल की टोटी चुराई गई ऐसे में यदि वह सरकार में आई तो लोगों को भोजन कैसे उपलब्ध करा पाएगी। 

'डबल इंजन' सरकार की तारीफ की
गोरखपुर में समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में ठाकुर ने कहा, 'अखिलेश यादव मुफ्त में बिजली देने की बात कर रहे हैं लेकिन उनके कार्यकाल में कोई बिजली नहीं थी। वास्तव लोग बिजली के तारों पर अपने कपड़े सुखाते थे। वे लोग नल की टोटी चुराया करते थे, ये लोग जनता को भोजन कैसे देंगे?' 'डबल इंजन' सरकार की प्रशंसा करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'गोरखपुर में हम गैंगवार और जापानी बुखार के बारे में सुना करते थे लेकिन मोदी जी और योगी जी ने इन दोनों से लोगों को छुटकारा दिला दिया। गोरखपुर में 70 सालों तक एम्स नहीं था लेकिन मोदी जी और योगी जी के चलते पांच सालों में ही यहां एम्स शुरू हो गया।'

उत्तर प्रदेश में इस बार सात चरणों में चुनाव हो रहा है। पांचवें चरण के लिए रविवार को मतदान होगा। इस चरण में 12 जिलों की 61 सीटों पर मतदान होना है।