लाइव टीवी

Punjab: सिद्धू और CM चन्नी ने सोनू सूद की बहन को कराया कांग्रेस में शामिल, मोगा से चुनाव लड़ेंगी मालविका सूद!

Updated Jan 10, 2022 | 17:11 IST

Punjab Elections: पंजाब चुनाव से पहले अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। मालविका मोंगा जिले से चुनाव लड़ सकती है।

Loading ...
सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल, मोगा से लड़ेंगी चुनाव!
मुख्य बातें
  • सोनू सूद की बहन ने थामा काग्रेस का दामन
  • नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चन्नी की उपस्थिति में ली कांग्रेस की सदस्यता
  • मालविका के मोगा शहर से चुनाव लड़ने की संभावना

नई दिल्ली: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों की तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन से मुलाकात की जिसके कुछ देर बाद उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण कर ली। इस दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी वहां मौजूद रहे। इस दौरान सिद्धू से जब पूछा गया कि मालविका मोगा से चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने कहा ये भी आपको पता चल जाएगा।

सिद्धू ने किया स्वागत

सिद्धू ने मालविका का कांग्रेस में स्वागत करते हुए कहा,  'मैं उन्हें बधाई देता हूं। उन्हें हम इस परिवार का एक अहम हिस्सा बनाकर रखेंगे, गहने की तरह की सजाकर रखेंगे। गॉड ब्लैस यू बेटा एंड वैलकम टू कांग्रेस।' इससे पहले जब सिद्धू ने मालविका से मुलाकात की तो इस दौरान सोनू सूद भी वहां मौजूद रहे। ऐसी खबर है कि मालविका सूद को कांग्रेस मोगा से अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है, हालांकि  यहां से मौजूदा कांग्रेस विधायक हरजोत कमल ने इसका विरोध किया है। 

चुनाव लड़ने के कयास के बीच सोनू सूद को पंजाब स्टेट आइकॉन से हटाया गया, अभिनेता ने ट्वीट कर कही ये बात

सीएम चन्नी ने कही ये बात

पंजाब के सीएम चन्नी ने इस दौरान एक शेर अर्ज करते हुए कहा, 'अंधेरो आओ मेरे घर से रोशनी ले लो, चिराग बुझने लगेंगे तो दिल जला दूंगा' एक ऐसी सोच का नाम है सोनू सूद जिसने मोगा शहर औऱ पंजाब को पूरे विश्व में मशहूर किया है। अपने एक्टिंग और लोगों की सेवा करके वह एक चमकता सितारा बना है। आज दुनिया के बीच उसका नाम है। जब कोरोना आया है तो जहां रेल और गाड़ियां नहीं जा रही थी तो उसने जहाज चला दिया ले जहाज से जाओ। सो ऐसे परिवार का कांग्रेस में शामिल होना शुभ शगन है।'

Exclusive: Sonu Sood ने दिए सभी आरोप के जवाब, बताया अभी तक क्यों खर्च नहीं हुए फाउंडेशन के 17 करोड़ रुपए