लाइव टीवी

स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर कुशीनगर में हुआ पथराव, बेटी और बीजेपी सांसद संघमित्रा भी नाराज कही ये बड़ी बात-Video

Updated Mar 01, 2022 | 20:38 IST

attack on Swami Prasad Maurya's convoy: उत्तर प्रदेश चुनाव के छठवें चरण के लिए 3 मार्च को वोटिंग है वहीं उससे पहले कुशीनगर में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव हुआ है।

Loading ...
स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर कुशीनगर में हुआ पथराव

Swami Prasad Maurya Latest News:उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जारी हैं और प्रत्याशी इसके लिए अपने क्षेत्र में खासी मेहनत कर रहे हैं, इसी बीच एक खबर यूपी के कुशीनगर से सामने आई है बताया जा रहा है कि यहां पर सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव किया है, पथराव से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।

इस घटना का आरोप बीजेपी समर्थकों पर लगाया जा रहा है और स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थक इस घटना के बाद उत्तेजित हो गए हैं और सड़क भी जाम कर दी है, ये घटना खलवा पट्टी गांव की बताई जा रही है।

इस घटना के बाद मौके पर बीजेपी सांसद संघमित्र मौर्य भी पहुंची गौर हो कि संघमित्र स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं और बीजेपी से सांसद हैं, बताते हैं इस हमले के बाद वो भी खासी आक्रोशित नजर आईं और उन्होंने अपना गुस्सा भी जताया है।

वहीं इस घटना पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि-भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हमारे काफिले पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला किया गया है कई समर्थकों को गंभीर चोट आई है और गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की जांच की जानी चाहिए।

स्वामी प्रसाद मौर्य कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा सीट से मैदान में 

गौर हो कि बीजेपी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं बीजेपी ने सुरेंद्र सिंह कुशवाहा को मैदान में उतारा है,इस  चुनाव में फाजिलनगर विधानसभा सीट प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है।