लाइव टीवी

UP Assembly Elections 2022: गोरखपुर में बीजेपी की बयार, आरकेएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जुबानी

Updated Feb 26, 2022 | 14:42 IST

राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय का कहना है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि विकास के आगे जातिवादी राजनीतिक पस्त हो गई है।

Loading ...
UP Assembly Elections 2022: गोरखपुर में बीजेपी की बयार, आरकेएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जुबानी

राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय ने कहा कि गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने जा रहे हैं। चुनाव तौ औपचारिकता है, लोगों के दिल में योगी आदित्यनाथ बसते हैं। उन्होंने कहा कि जमीनी तौर जिन इलाकों में वो गए वहां बीजेपी की तहर है।  सदर विधानसभा क्षेत्र के  बेतियाहाता महादेव झारखंडी रुस्तमपर टाउन हाल में चुनावी जनसंपर्क के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी जी की पुनः मजबूत सरकार बनेगी। उत्तर प्रदेश में भाजपा को जबरदस्त समर्थन हासिल हो रहा है।

भय, भूख और भ्रष्टाचार से मुक्त हुई जनता
योगी सरकार में 5 साल के दौरान भय, भूख, और भ्रष्टाचार से मुक्त होकर जनता के लिए सरकार ने कार्य किया  जिससे जनता का भरपूर साथ मिल रहा है। विगत पांच साल में उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास हुआ है। इस सरकार में अपराध ओर भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है जिससे जनता का भरपूर साथ मिल रहा है।गोपाल राय ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी जी के शासन काल में कानून व्यवस्था को सुचारु रूप से चलाने की वजह से तेजी से निवेश बढ़ा है।

जमीन पर काम आ रहा है नजर
प्रदेश में महिलायें अब अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रही हैं। विगत पांच वर्षों में महिला सुरक्षा को लेकर सरकार ने कई कार्यक्रम की शुरुआत की जिसे महिलाओं का जबरदस्त समर्थन हासिल हो रहा है। वहीं युवाओं के रोजगार के लिए कई योजनाओं को लाने का प्रयास हो रहा है। जिससे आज युवाओं का समर्थन हासिल हो रहा है। खास बात यह है कि जो भाजपा की सरकार ने जो कहा है वह किया है। प्रदेश में सरकार ने कई ऐसे क्षेत्र में विकास किए जो पिछले सत्तर सालों में नहीं हो पाया था। जिसमें उर्जा क्षेत्र भी शामिल है। आज महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत सिलिंडर मिला जिससे महिलाओं को कई बीमारियों से मुक्ति मिली है।

ऐतिहासिक फैसलों को पड़ेगा दूरगामी प्रभाव 
गोपाल राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कई ऐसे ऐतिहासिक निर्णय लिए जिसका दूरगामी प्रभाव पड़ने वाला है जिसमें धारा तीन सौ सत्तर का समापन, तीन तलाक धारा जिससे हर वर्ग का समर्थन भाजपा को मिल रहा है। उनकी पार्टी भाजपा के समर्थन में प्रदेश में यात्रा के जरिए जनता को जागरूक कर रहे हैं और भाजपा के द्वारा किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचा रहे हैं जिससे आज जनता का सहयोग, समर्पण और बहुल समर्थन  मिल रहा है।

UP Election: जब CM योगी ने कहा- वहाँ देखो बुलडोज़र भी खड़े हैं मेरी सभा में, देखें वीडियो