लाइव टीवी

Bomb Blast in Prayagraj: प्रयागराज में पोलिंग बूथ के पास बम विस्‍फोट से दहशत, एक युवक की मौत, मौके पर हड़कंप

Updated Feb 27, 2022 | 17:55 IST

Prayagraj Bomb Blast News:पांचवे चरण चुनाव में प्रयागराज से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर दूर बम विस्फोट होने से हड़कंप मच गया।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

Prayagraj Voting News:यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के दौरान प्रयागराज (Prayagraj) से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है बताया जा रहा है कि यहां आज हो रही वोटिंग के दौरान एक पोलिंग बूथ से करीब 10 मीटर की दूरी पर बम विस्‍फोट (Bomb Blast) होने से हड़कंप मच गया है इसमें एक युवक की मौत हुई तो एक घायल हुआ है।

इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई क्योंकि इस बूथ पर मतदान जारी था, आनन-फानन में वहां पर पुलिस व प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा तो देखा वहां एक युवक की मौत इस ब्लास्ट में हो गई है।

यह पूरा मामला प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां ये ब्लास्ट हुआ है, इस मामले की पुलिस ने पुष्टि की है और मामले की पड़ताल की बात कही है।

पुलिस का कहना है कि ये दोनों युवक साइकिल पर झोले में बम लेकर जा रहे थे अपने ही बम के धमाके का वे शिकार हुए हैं, बम फटने एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका चचेरा भाई घायल है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर पीड़ित के परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी है।

UP Election: अमेरिका से आकर BJP के लिए वोट मांग रहे हैं Yogi, हूबहू कद-काठी व भगवा चोला देख लोग भी हैरान

बताया जा रहा है कि साइकिल की हैंडल पर झोला टांग रखा था और इस झोले में कई देसी बम रखे हुए थे।  इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि पूछताछ में पता चलेगा कि इनका मकसद क्‍या था वहीं पुलिस ये भी जांच कर रही है कि कहीं इसका चुनाव से कोई कनेक्शन तो नहीं था।