लाइव टीवी

UP Election: रोड शो के बाद आधी रात को कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे PM मोदी, खिड़कियां घाट का भी लिया जायजा

Updated Mar 05, 2022 | 06:44 IST

Modi in Varanasi: पीएम मोदी आज वाराणसी में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले शुक्रवार रात को पीएम मोदी वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
UP:रोड शो के बाद आधी रात को कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे PM मोदी
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे का आज है दूसरा दिन
  • शनिवार देर रात वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचकर पीएम मोदी ने आम लोगों से की मुलाकात
  • शुक्रवार को पीएम के रोडशो में उमड़ पड़ा था जनसैलाब

PM Modi Varanasi Visit: यूपी विधानसभा चुनाव में आखिरी दौर के मतदान से पहले पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर है। आज पीएम के काशी दौरे का दूसरा दिन है। इससे पहले शुक्रवार को रोड शो करने के बाद आधी रात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अचानक से वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन का दौरा किया और इस दौरान उन्होंने रेलवे स्टेशन पर लोगों से बातचीत भी की। पीएम की एक झलक पाने के लिए यहां भीड़ उमड़ पड़ी।

आधी रात में कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे पीएम

पीएम मोदी ने कैंट स्टेशन पर पहुंचकर यात्रियों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया। पीएम मोदी ने यहां का ना सिर्फ जायजा लिया बल्कि लोगों से मुलाकात और बात भी की। कैंट रेलवे स्टेशन के बाद पीएम मोदी देर रात खिड़कियां घाट पहुंचे और वहां खिड़किया घाट को लेकर किए गए कार्यों का जायजा लिया यहां पीएम मोदी कुछ देर अकेल ठहरे भी और यहां चहलकदमी भी की। गंगा किनारे खिड़किया घाट को 46 करोड़ की लागत से खूबसूरत बनाने का कार्य किया जा रहा है जिससे ये घाट भी विदेशी पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बने।

काशी विश्‍वनाथ मंदिर में बजाया डमरू, स्‍टॉल पर चाय की चुस्‍की, कुछ ऐसा रहा PM मोदी का वाराणसी दौरा [Video]

अलग अंदाज में नजर आए पीएम

शुक्रवार को वाराणसी दौरे के पहले दिन पीएम मोदी अलग-अलग अंदाज में नजर आए। मोदी ने वाराणसी में कल तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया जो मलदहिया चौराहे से शुरु हुआ और काशी विश्वनाथ धाम पहुंचकर पूरा हुआ। इस दौरान लोग पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे।पीएम ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। बीच में उन्होंने बाबा विश्वानाथ के मंदिर में हाजिरी लगाकर पूजा अर्चना की और बाद में पीएम मोदी मंदिर परिसर में डमरू बजाते नजर आए।

लोगों की उमड़ी भीड़

पूजा अर्चना के बाद मोदी का काफिला आगे बढ़ा और लंका इलाका पहुंचा जहां मोदी ने महामना मदन मोहन मालवीय को नमन किया। अस्सी इलाके से गुजरते वक्त पीएम मोदी ने अपने काफिले को रुकवाया और पप्पू चाय की अड़ी पर पहुंच गए। यहां उन्होंने आम लोगों के साथ बैठकर चाय की चुस्कियां ली। इसके बाद उन्होंने पान भी खाया और देर रात वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के सरप्राइज चैक के लिए पहुंचे। इसके बाद उन्होंने खिड़किया घाट का दौरा किया।

PM Modi Roadshow : यूपी में आखिरी चरण का मतदान 7 मार्च को, वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो, उमड़े लोग

वाराणसी में पीएम मोदी ने भव्य रोड शो कर जहां विपक्षी पार्टियों के सामने 7 मार्च को होने वाले चुनाव को लेकर बड़ी लकीर खींच दी है तो वहीं रोड शो से हटकर काशी में पीएम मोदी के कई अनोखे अंदाज भी दिखे। शनिवार को पीएम खजूरी,मिर्जामुराद, 12 बजे में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे